logo-image

यूपी के सहारनपुर में दो पक्षों में हुई हिंसक झड़प, गोली लगने से एक की मौत

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दो पक्षों के बीच झड़प में एक की मौत हो गई, वहीं कई घायल हो गये। पुलिस के मुताबिक भीड़ ने कई घरों को भी आग के हवाले कर दिया।

Updated on: 06 May 2017, 09:45 AM

highlights

  • महाराणा प्रताप जयंती के मौके पर जुलूस निकालने के दौरान हुई झड़प
  • भीड़ ने कई घरों को भी किया आग के हवाले, पिछले दिनों भी हुई थी झड़प

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दो पक्षों में जुलूस निकालने की बात पर विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बीच झड़प में एक की मौत हो गई, वहीं कई घायल हो गये। पुलिस के मुताबिक भीड़ ने कई घरों को भी आग के हवाले कर दिया।

महाराणा प्रताप जयंती के मौके पर जुलूस निकालने के दौरान दो पक्षों में हुई झड़प ने हिंसक रूप ले लिया, जिसमें एक शख्स की गोली लगने से मौत हो गई।

यहां पर ठाकुर महाराणा प्रताप जयंती के अवसर पर तेज आवाज में म्यूजिक बजा रहे थे। जिसे बंद करने के लिए एक दलित ने कहा। इसके बाद यहां पर माहौल हिंसक हो गया। पुलिस ने कहा, 'सहारनपुर में दो पक्षों में झड़प हुई है। जिसमें एक की मौत हो गई और 15 घायल हो गये हैं।'

और पढ़ें: शिवपाल ने बनाई नई पार्टी, अखिलेश ने कहा- हम आस्तीन के सांप को पहचानते हैं

पिछले दिनों सहारनपुर के थाना जनकपुरी क्षेत्र के सड़क दूधली में भीमराव अंबेडकर शोभा यात्रा निकालने के दौरान भी दो पक्षों में गाली गलौच, पथराव, लूटपाट, आगजनी की घटना हुई थी। इस बवाल में कमिश्नर की गाड़ी तोड़ दी गई थी। समाजवादी पार्टी ने इस मामले में न्यायिक जांच की मांग की थी

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें