logo-image

आगरा: लड़की के साथ हैवानियत, गैंगरेप के बाद शरीर पर कई जगह जलाया

आगरा के अछनेरा थाना क्षेत्र में एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई है. जहां एक लड़की का अपहरण करके उसका गैंगरेप किया गया उसके बाद उसे कई शरीर पर कई जगह जलाया.

Updated on: 04 Jan 2019, 12:49 PM

नई दिल्ली:

आगरा के अछनेरा थाना क्षेत्र में एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई है. जहां एक लड़की का अपहरण करके उसका गैंगरेप किया गया उसके बाद शरीर के कई हिस्सों को जला दिया. फिर खेत दर्द से कराहती हुई लड़की को फेंक कर फरार हो गए.घटना एक जनवरी को अछनेरा थाना क्षेत्र के एक गांव में हुआ. बताया जा रहा है कि एक जनवरी को पीड़ित लड़की शौच के लिए जा रही थी, इस दौरान रास्ते में घात लगाकर बैठे कन्हैयाला, योगल समेत एक अन्य लड़के ने उसके मुंह पर कपड़ा डालकर सरसो के खेत में ले गए. जहां तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ मुंह काला किया. इसके बाद वहां से उसे अज्ञात जगह पर ले गए.

इसे भी पढ़ें : JIO ने रचा अनोखा इतिहास, अंबानी के ग्राहकों की संख्या में भारी बढ़ोतरी से इन्हें हुआ भयंकर नुकसान

इधर, परिवारवालों ने काफी खोजा जब लड़की नहीं मिली तब 2 जनवरी को थाने में जाकर सूचना दी. इससे पहले की पुलिस आरोपियों तक पहुंची लड़की को खेत में छोड़कर फरार हो गए. किशोरी बदहवास हालत मे घर पहुंची और अपने ऊपर बीती हैवानियत से भरी घटना सुनाई.

पीड़ित परिवारवालों के मुताबिक परिवार को नीचा दिखाने के लिए गांव के एक शख्स कन्हैयालाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.