logo-image

सरकारी शराब की दुकान पर चल रहा था मिलावट का खेल, अब हुआ ये

उत्तर प्रदेश में चल रहे अवैध शराब के व्यापार का चंदौली पुलिस ने खुलासा किया है. चंदौली में पुलिस ने सरकारी शराब की दुकान पर मिलावटी शराब की बिक्री का खुलासा किया है.

Updated on: 17 Jun 2019, 05:49 PM

चंदौली:

उत्तर प्रदेश में चल रहे अवैध शराब के व्यापार का चंदौली पुलिस ने खुलासा किया है. चंदौली में पुलिस ने सरकारी शराब की दुकान पर मिलावटी शराब की बिक्री का खुलासा किया है. 360 शीशी तैयार मिलावटी शराब, बड़ी संख्या में खाली शीशी, रैपर और होलोग्राम बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें- डॉक्टरों की हड़ताल: UP में मरीज बेहाल, कानपुर में इलाज न मिलने से एक की मौत

432 शीशी पैक देशी शराब भी बरामद की गई है. इसमें यह खुलासा हुआ है कि मुगलसराय आबकारी प्रभारी की मिलीभगत से यह खेल चल रहा था. देर रात में लाइसेंसी शराब की दुकान पर मिलावट का काम चल रहा था. दुकान के मालिक के पुत्र समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है, इनमें दो सेल्समैन भी शामिल हैं.

जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि वाराणसी से लोगों को बुलाकर देर रात दुकान बंद होने के बाद यह खेल चलता था. दुकान के लाइसेंस निरस्त्रीकरण के साथ बी आरोपियों पर गैंगेस्टर लगाया जाएगा. सटीक सूचना पर सीओ सदर ने मुग़लसराय कोतवाली पुलिस के साथ चौरहट इलाके में स्थित दुकान पर छापा मारा है.

यह भी पढ़ें- CM योगी की अनोखी पहल, अब संस्कृत में जारी की जाएंगी प्रेस विज्ञप्ति

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले बाराबंकी में नकली शराब के कारण ही 12 लोगों की जान चली गई थी. रविवार को रायबरेली में यूपी एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हजारों लीटर नकली शराब बरामद की है.