logo-image

यूपी बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव को गोली मारने वाले मुख्य आरोपी मनीष शर्मा की मौत

मनीष शर्मा ने दरवेश यादव को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार कर ली थी.

Updated on: 22 Jun 2019, 04:51 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी मनीष बाबू शर्मा की मौत हो गई है. मनीष शर्मा ने दरवेश यादव को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार कर ली थी. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसके बाद उसे आगरा से गुरूग्राम के मेदांता हॉस्पिटल रेफर किया गया था. लेकिन आज इलाज के दौरान मनीष की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- अमेठी पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बीमार महिला को एंबुलेंस में बैठाकर पहुंचाया अस्पताल

बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की पहली महिला अध्यक्ष दरवेश यादव की आगरा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. आगरा के दीवानी परिसर में दरवेश यादव के स्वागत समारोह के दौरान साथी मनीष शर्मा ने ही उन्हें गोली मारी थी. मनीष ने दरवेश को एक के बाद एक तीन गोलियां मारी थीं और बाद में खुद को भी गोली मार ली थी. हत्या से दो दिन पहले ही दरवेश यादव को उत्तर प्रदेश बार काउंसिल का अध्यक्ष पद मिला था.

यह भी पढ़ें- रेप के आरोपी बसपा सांसद अतुल राय ने वाराणसी कोर्ट में किया सरेंडर

गौरतलब है कि 25 जून को सुप्रीम कोर्ट में इस मामले को लेकर सुनवाई होनी है. शुक्रवार को इस मामले में वकीलों ने याचिका दायर कर कोर्ट से सीबीआई जांच कराने की मांग की. इसके अलावा याचिका में देशभर के अदालत परिसर में महिला वकीलों की सुरक्षा की मांग की गई. इस याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने मंजूर कर लिया है.

यह वीडियो देखें-