logo-image

एक बार फिर विवादित बयानों से सुर्खियों में आ गए बुक्कल नवाब, मुस्लिम नेताओं को दिया ये चैलेंज

बीजेपी एमएलसी बुक्कल नवाब ने भाजपा नेता मुख्तार अब्बास, मोहसिन रजा समेत सभी नेताओं को हनुमान चालीसा सुनाने का खुला चैलेंज दिया.

Updated on: 11 Mar 2019, 03:45 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश विधान परिषद में बीजेपी के सदस्य बुक्कल नवाब ने कहा, अगर कोई मुस्लिम नेता हनुमान चालीसा मौखिक पढ़कर सुना देगा तो मैं उन्हें एक लाख रुपये का इनाम दूंगा. उन्होंने भाजपा नेता मुख्तार अब्बास, मोहसिन रजा समेत सभी नेताओं को हनुमान चालीसा सुनाने का खुला चैलेंज दिया.

समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले विधान परिषद सदस्य बुक्कल नवाब एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने कहा, किसी भी पार्टी का मुस्लिम नेता हो हनुमान चालीसा मौखिक पढ़कर सुनाए. बुक्कल हनुमान चालीसा मौखिक पढ़ने वाले मुस्लिम नेता को एक लाख का इनाम देंगे. इससे पहले भी वह कई बार चर्चा में रह चुके हैं.

एमएलसी बुक्कल नवाब ने पिछले दिनों हनुमान चालीसा का पाठ किया था. बुक्कल नवाब का कहना है कि उनके पिता दारा नवाब हनुमान जी के भक्त थे और उनकी आत्मा की शांति के लिए ही उन्होंने आज हनुमान चालीसा का पाठ किया है. उन्होंने ये भी कहा कि वो हमेशा से ही हिंदुत्व से प्रेरित रहे हैं और आज का कार्यक्रम राजनीति से प्रेरित नहीं है, आगे भी वो इस तरह के कार्यक्रम जारी रखेंगे.