logo-image

मथुरा में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी, पार्किंग के विवाद में डॉक्टर को पीटा

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक रेजिडेंशियल बिल्डिंग में पार्किंग को लेकर हुए विवाद में बीजेपी के एक तथाकथित नेता और उसके आधा दर्जन अधिक साथियों ने एक डॉक्टर को बंदूक की बट से बुरी तरह पीटा.

Updated on: 02 Jun 2019, 02:00 PM

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक रेजिडेंशियल बिल्डिंग में पार्किंग को लेकर हुए विवाद में बीजेपी के एक तथाकथित नेता और उसके आधा दर्जन अधिक साथियों ने एक डॉक्टर को बंदूक की बट से बुरी तरह पीटा. इतना ही नहीं नेता ने हवाई फायरिंग भी की.

डॉक्टर को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि घटना शुक्रवार रात की है. लेकिन मामला सुर्खियों में तब आया जब शनिवार को घटना का वीडियो वायरल हो गया. 

वायरल वीडियो में बीजेपी का एक तथाकथित नेता अपने साथियों के साथ मिलकर शख्स को बुरी तरह से पीटता दिख रहा है. पुलिस ने पीड़ित डॉक्टर राहुल सारस्वत की तहरीर पर मामला दर्ज कर सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

हाइवे थाने के प्रभारी निरीक्षक नितिन कसाना ने बताया कि सारस्वत की जानकारी पर सात नामजद लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. शनिवार को पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि इनके पास से दो राइफल, एक बंदूक और एक एयरगन बरामद की गई है. तीनो हथियार लाइसेंसी हैं.