News Nation Logo
Banner

प्रणब मुखर्जी को भारतरत्न मिलने पर बोले आजम खान, RSS की दावत कबूलने का मिला इनाम

आजम खान ने कहा कि इसमें कोई राजनीति नहीं है. उन्होंने आरएसएस के हेड क्वार्टर जाने की दावत कुबूल की थी, उसके बदले में आरएसएस को कुछ तो देना था.

IANS | Updated on: 27 Jan 2019, 11:25:36 PM
प्रणब मुखर्जी को RSS की दावत कबूलने का इनाम है भारतरत्न : आजम खान

नई दिल्ली:

पूर्व कांग्रेसी नेता व देश के राष्ट्रपति रहे प्रणब मुखर्जी को भारतरत्न सम्मान के लिए नामित किए जाने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान ने कहा कि आरएसएस की दावत कुबूलने के लिए उन्हें (पूर्व राष्ट्रपति) यह इनाम मिला है.  मीडिया से बातचीत में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भारतरत्न दिए जाने के सवाल पर आजम खान ने कहा कि इसमें कोई राजनीति नहीं है. उन्होंने आरएसएस के हेड क्वार्टर जाने की दावत कुबूल की थी, उसके बदले में आरएसएस को कुछ तो देना था. यह उसी का इनाम है.

उन्होंने कहा कि डॉ. मुखर्जी को जब भारतरत्न दिए जाने की सूचना मिली तो उन्होंने कहा था, 'मैं नहीं जानता कि क्या मैं इसके लायक हूं.' शायद उन्हें भी यह समझ नहीं आया कि आखिर क्यों भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली सरकार द्वारा उन्हें भारतरत्न मानने लगी है.

इसे भी पढ़ें: गोवा: नितिन गडकरी ने 'अटल सेतु' का किया उद्घाटन, सीएम मनोहर पर्रिकर ने कहा "How's the Josh"

डॉ. मुखर्जी को यह सम्मान अमित शाह के बंगाल में पैर पसारने की कोशिश तो नहीं? इस सवाल पर आजम ने बीजेपी अध्यक्ष को सलाह देते हुए कहा, 'पैर जरूर पसारें, लेकिन यह ख्याल रखें कि नीचे तेजाब न हो.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Jan 2019, 11:25:33 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो