logo-image

अखिलेश यादव के नए पोस्टर में मुलायम सिंह का बढ़ा कद, लिखा- 'आपकी साइकिल सदा चलेगी'

समाजवादी पार्टी की कानूनी लड़ाई में भले ही अखिलेश यादव ने अपने पिता मुलायम सिंह को करारी शिकस्त दी हो। लेकिन अखिलेश ने चुनावी पोस्टर पर अपने पिता को बखूबी जगह दी है।

Updated on: 17 Jan 2017, 06:54 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी की कानूनी लड़ाई में भले ही अखिलेश यादव ने अपने पिता मुलायम सिंह को करारी शिकस्त दी हो लेकिन अखिलेश ने चुनावी पोस्टर पर अपने पिता को बखूबी जगह दी है। पोस्टर में मुलायम का कद अखिलेश के मुकाबले ज्यादा बड़ा दिखाया गया है।

सोमवार को चुनाव आयोग ने मुलायम सिंह यादव को बड़ा झटका देते हुए अखिलेश यादव को चुनाव चिन्ह साइकिल दी थी। साथ ही पार्टी का नाम (समाजवादी पार्टी) भी अखिलेश को दी थी।

जिसके बाद अखिलेश ने पोस्टर में लिखा है, 'आपकी साइकिल सदा चलेगी आपके नाम से फिर प्रदेश का दिल जीतेंगे हम मिलकर अपने काम से।'

अखिलेश के पोस्टर से साफ है कि वह मुलायम की छवि का भी विधानसभा चुनाव प्रचार में खूब फायदा उठायेंगे।

और पढ़ें: मुलायम सिंह की सूची में भाई शिवपाल यादव का नाम नदारद, अखिलेश को दी 38 उम्मीदवारों की लिस्ट

 

अखिलेश यादव ने जारी किया पोस्टर
अखिलेश यादव ने जारी किया पोस्टर

पहले पोस्टर में अखिलेश समाजवादी पार्टी की टोपी पहले हाथ जोड़े हैं। वहीं दूसरे पोस्टर में अखिलेश मुलायम से पीछे नजर आ रहे हैं।

इस बीच खबर है कि मुलायम सिंह यादव अपने तरफ से उम्मीदवार नहीं उतारेंगे। मुलायम सिंह ने 38 उम्मीदवारों की सूची अखिलेश यादव को सौंपी है। जिसे अखिलेश ने स्वीकार कर लिया है। इस सूची में मुलायम ने अपने भाई शिवपाल का नाम नहीं रखा है।