News Nation Logo

उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दिखा रफ्तार का कहर, बस पलटने से 5 लोगों की मौत

गौरतलब है कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रफ्तार का रोमांच लोगों के सफर को खूनी बना रहा है. इस एक्सप्रेसवे पर प्रतिदिन औसतन 4 सड़क हादसे होते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 18 May 2019, 09:51:45 AM

नई दिल्ली:  

देश के बड़े एक्सप्रेसवे में शुमार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) हादसों का एक्सप्रेस-वे बनता जा रहा है. शनिवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली इलाके में ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराने के बाद एक तेज रफ्तार बस पलट गई. इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 3 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां इनका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें- J&K: सुरक्षा बलों ने एक और आतंकी किया ढेर, 48 घंटों में 7 आतंकियों को मार गिराया

बताया जा यह बस दिल्ली से बिहार की ओर जा रही थी. बांगरमऊ कोतवाली इलाके के देवखरी गांव के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर यह बस ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई. इस टक्कर के बाद ड्राइवर ने बस से संतुलन खो दिया और बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया. इसके अलावा घायलों को अस्पताल के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली : फिल्मी अंदाज में कार ओवरटेक कर युवक को मारी चार गोलियां, फिर हुए फरार

गौरतलब है कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रफ्तार का रोमांच लोगों के सफर को खूनी बना रहा है. इस एक्सप्रेसवे पर प्रतिदिन औसतन 4 सड़क हादसे होते हैं. बीते 20 महीने में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर 2,368 सड़क हादसे हुए, जिनमें 227 लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही इन सड़क हादसों में सैकड़ों की संख्या में लोग घायल हुए, जिनमें से कई ऐसे लोग भी हैं, जो अभी तक ठीक से चल फिर भी नहीं पा रहे हैं और दिव्यांगता का दंश झेलने के लिये मजबूर हैं. यह हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि हाल में यूपीडा द्वारा आगरा (Agra) के आरटीआई एक्टिविस्ट को उपलब्ध कराए गए हादसों के आंकड़े यह खुलासा कर रहे हैं.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 18 May 2019, 09:51:45 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.