logo-image

यूपी विधानसभा चुनाव 2017: मायावती ने बीजेपी पर बोला हमला, बीजेपी ने अपने चहेते पूंजीपतियों को धनवान बनाया

मायावती ने लोगों से सपा-कांग्रेस गठबंधन और बीजेपी को वोट न देने की अपील की। उन्होंने कहा कि एसपी सरकार में प्रदेश में जंगलराज कायम है।

Updated on: 09 Feb 2017, 02:25 PM

नई दिल्ली:

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने शनिवार को रैली को संबोधित करते हुए विरोधियों पर निशाना साधा। मायावती ने लोगों से सपा-कांग्रेस गठबंधन और बीजेपी को वोट न देने की अपील की। उन्होंने कहा कि एसपी सरकार में प्रदेश में जंगलराज कायम है।

मायावती ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि इस पार्टी ने सरकार बनने के बाद केवल एक काम ही किया है। अपने चहेते पूंजीपतियों को पहले से ज्यादा धनवान बना दिया है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के लगभग पौने तीन साल के कार्यकाल के दौरान लिए गए फैसलों की वजह से प्रदेश के मजदूर, किसान, गरीब लोगों में गुस्सा है यही कारण हैकि बीजेपी ने यूपी में किसी सीएम उम्मीदवार को नहीं उतार रही है।

इसे भी पढ़ेंः मायावती ने कहा, सभी सर्वेक्षण हैं प्रायोजित, चुनाव में खुलेगी इनकी पोल

कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि अब ये पार्टी अपने उसूलों को ताक पर रखकर अराजक, भ्रष्ट पार्टी सपा के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ रही है। अब फैसला जनता को करना है कि क्या वो अब दागी, भ्रष्ट पार्टी को वोट देंगे या ऐसी पार्टी को वोट देंगे जो पूरी तरह से बेदाग है।

इसे भी पढे़ंः बुलंदशहर रैली में बोलीं मायावती, 'दलित विरोधी है बीजेपी की केंद्र सरकार'

रैली के दौरान मुजफ्फरनगर दंगा और दादरी में हुए वारदात को लेकर सपा सरकार पर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने बुलंदशहर में हुए बलात्कार कांड अति शर्मनाक बताया।

इसे भी पढे़ंः मुजफ्फरनगर रैली में बोलीं मायावती, 'बीजेपी के पास कोई चेहरा नहीं, SP अपराधियों की पार्टी'

मायावती ने कहा कि बीजेपी इस चुनाव में यहां की कानून व्यवस्था को लेकर जो बड़ी बड़ी बाते कर ही है। कई नेता कहते हैं कि बीजेपी के प्रदेश में आने पर उत्तम प्रदेश बना दिया जाएगा। लेकिन सच्चाई ये है कि बीजेपी आरएसएस के एजेंडे पर चलकर सांप्रदायिक ताकतों को ही बढ़ावा देती है।