logo-image

यूपी विधानसभा चुनाव 2017: बीजेपी फिर राम की शरण में, केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- सरकार बनी तो अयोध्या में बनेगा राम मंदिर

बीजेपी यूपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य का बयान, बहुमत मिला तो बनेगा राम मंदिर

Updated on: 25 Jan 2017, 08:37 AM

नई दिल्ली:

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी एक बार फिर राम मंदिर को भुनाने की कोशिश में हैं। यूपी में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए कहा अगर राज्य में बीजेपी को बहुमत मिलता है तो अयोध्या में राम मंदिर बनवाया जाएगा।

भव्‍य राम मंदिर का निर्माण के बारे में मौर्य ने कहा,' राम मंदिर आस्था का सवाल है। दो महीने में इसका निर्माण होने नहीं जा रहा है। मंदिर का निर्माण चुनावों के बाद किया जाएगा। बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी।' विधानसभा चुनावों में राम मंदिर हमेशा से ही विवादित मुद्दा रहा है। बीजेपी पिछले कई सालों से राम मंदिर के नाम पर राजनीति करती आई है।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राम का मंदिर आस्था का विषय है ये कोई चुनावी मुद्दा नहीं है।

इस दौरान मौर्य ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी तंज कसा। बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को यह सुनिश्चित करने को कहा कि 17 अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) समूहों से जुड़े लोगों को नया जाति प्रमाण पत्र नहीं जारी किया जाए। इस मामले पर मौर्य ने कहा ' अखिलेश ना तो पिछड़ा वर्ग के साथ हैं और न ही दलितों के साथ, वो सिर्फ विश्वासघात करते हैं।'

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में सीएम उम्मीदवार के बिना ही चुनाव लड़ेगी बीजेपी

चुनावी रण का सुल्तानपुर से आज से शुरूआत करने वाले अखिलेश यादव पर मौर्य ने भ्रष्ट्राचारियों को बचाने का आरोप भी लगाया । मौर्य ने कहा,' रैली के मंच पर गायत्री को बैठाकर मुख्यमंत्री ने साबित कर दिया है कि गायत्री प्रजापति उनके ब्रांड एंबेसडर हैं और भ्रष्टाचार उनकी प्राथमिकता है।

वहीं समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन को मौर्य ने डूबता हुआ जहाज बताया।