logo-image

शाओमी ने लाया शानदार ऑफर, फ्री में मिलेगा 32 इंच का स्मार्ट टीवी, लेकिन....

शाओमी (Xiaomi) अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लाया है. शाओमी अपने ग्राहकों को 32 इंच Mi TV मुफ्त में दे रहा है. पढ़कर हैरान हो गए ना.

Updated on: 04 May 2020, 05:34 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन की वजह से जरूरी चीजों को छोड़कर हर चीज की ब्रिकी बंद थी. लेकिन लॉकडाउन 3.0 (Lockdown 3.0) में ग्रीन और ऑरेंज जोन में गैर एसेंशियल चीजों की ब्रिकी को मंजूरी दे दी गई है. यानी टीवी- फ्रीज , एसी कुलर जैसी चीजों की खरीदारी ऑनलाइन कर सकते हैं. बाजार खुलने के बाद अलग-अलग कंपनियां उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए स्कीम ला रही है. इसी में एक नाम शाओमी (Xiaomi)का है.

शाओमी (Xiaomi) अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लाया है. शाओमी अपने ग्राहकों को 32 इंच Mi TV मुफ्त में दे रहा है. पढ़कर हैरान हो गए ना. लेकिन ये कंपनी ऐसे ही आपको फ्री में टीवी नहीं दे रही है, बल्कि आपको पहले इससे कुछ खरीदना होगा.

इसे भी पढ़ें:आयकर विभाग और CBIC ने GST रिफंड के लिए फर्जी ईमेल से किया सावधान

Mi ART TV के साथ है ये ऑफर

32 इंच मी टीवी सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा जो कंपनी की हाई एंड Mi ART TV खरीदेंगे. Mi ART TV कंपनी का 65 इंच डिस्प्ले वाला प्रीमियम स्मार्ट टेलिविजन है. अपने प्रीमियम स्मार्ट टीवी की सेल बूस्ट करने के लिए कंपनी यह स्कीम लेकर आई है जिसके तहत आप प्रीमियम स्मार्ट TV के साथ अफोर्डेबल स्मार्ट TV फ्री पा सकते है.

लेकिन एक झटका आपको यह भी लग सकता है कि फिलहाल यह ऑफर सिर्फ चीन में ही उपलब्ध है. आने वाले वक्त में हो सकता है कि यहां भी यह ऑफर दिया जाए.

और पढ़ें:सरकार कैसा इंसाफः अमीरों को एयरलिफ्ट और गरीब श्रमिकों से किराया वसूली

Mi ART TV की कीमत हैरान कर देगी
चीन में इस टीवी की कीमत 6,999 युआन यानी लगभग 75,000 रुपये है. इस टीवी में शानदार फीचर है. यह स्मार्ट टीवी वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है. इस टीवी से आप स्मार्ट फोन के साथ-साथ स्मार्ट होम प्रॉडक्ट्स भी कनेक्ट कर सकते हैं. यह टीवी बहुत ही पतला होता है. जिसमें 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है. इस टीवी में 4G/5G ड्यूल बैंड वाई फाई और ब्लूटूथ 4.2 दिया गया है. मतलब इस स्मार्ट टीवी का इस्तेमाल आप कई तरह से कर सकते हैं.