News Nation Logo
Banner

Vodafone Idea ने लॉन्च किया धमाकेदार प्लान, मिल रहा है बंपर इंटरनेट डेटा

Vodafone Idea के ये नए प्लान सिर्फ और सिर्फ कॉर्पोरेट कस्टमर्स के लिए ही हैं. वोडाफोन आइडिया के नए प्लान्स की सबसे खास बात यह है कि ये काफी कम कीमत के हैं और इनकी शुरुआत महज 299 रुपये से हो रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 27 Jul 2021, 12:33:44 PM
वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea Ltd-VIL)

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea Ltd-VIL) (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • 349 रुपये के प्लान में 40GB, 399 रुपये के प्लान में 60GB डेटा मिल रहा है
  • कस्टमर्स अगली बिलिंग साइकिल के बाद नए बिजनेस प्लान में अपग्रेड करा सकते हैं

नई दिल्ली :

अगर आप मोबाइल के लिए पोस्टपोड कनेक्शन लेने की योजना बना रहे हैं तो आपको वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea Ltd-VIL) के नए पोस्टपेड कनेक्शन के बारे में एक बार जानकारी जरूर हासिल कर लेनी चाहिए. दरअसल, वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (VIL) ने शानदार नए पोस्टपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं. आपको बता दें कि कंपनी के ये नए प्लान सिर्फ और सिर्फ कॉर्पोरेट कस्टमर्स के लिए ही हैं. वोडाफोन आइडिया के नए प्लान्स की सबसे खास बात यह है कि ये काफी कम कीमत के हैं और इनकी शुरुआत महज 299 रुपये से हो रही है.

यह भी पढ़ें: वाहन रजिस्ट्रेशन ट्रांसफर करवाने के लिए नहीं काटने पड़ेंगे चक्कर, इन आसान तरीकों से होगा काम

कॉर्पोरेट कस्टमर को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किए गए नए प्लान
जानकारी के मुताबिक वोडाफोन आइडिया के नए प्लान में यूजर्स को बंपर इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है. यही नहीं कंपनी इन प्लान्स को कई फायदों के साथ कस्टमर्स को उपलब्ध करा रही है. वोडाफोन आइडिया ने कहा है कि उनका वीआई बिजनेस प्लस प्लान (Vi Business Plus) कॉर्पोरेट कस्टमर को ध्यान में रखते हुए ही लॉन्च किया गया है. कॉर्पोरेट कस्टमर्स के लिए लॉन्च किए गए वोडाफोन आइडिया के 299 रुपये वाले नए प्लान में 30GB इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा हर महीने 3 हजार SMS भी दिया जा रहा है. इसके अलावा 349 रुपये के प्लान में 40GB, 399 रुपये के प्लान में 60GB और 499 रुपये के प्लान में 100GB इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Indian Railway: रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर, 4 दिनों के लिए काशी समेत कई ट्रेनें हुईं कैंसिल, कुछ के बदले रूट

वोडाफोन आइडिया के नए पोस्टपेड प्लान्स में मोबाइल सिक्योरिटी, लोकेशन ट्रैकिंग सॉल्यूशन, VI मूवी और टीवी VIP, डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी 1 साल के लिए मिलेगा. इसके अलावा कस्टमर्स को प्रोफाइल ट्यून्स, कॉलर ट्यून्स और ऑफिस के बाहर होने पर प्री-रिकॉर्ड मैसेज भी सेट करने का विकल्प मिलेगा. बता दें कि कॉर्पोरेट कस्टमर्स अगली बिलिंग साइकिल के बाद नए बिजनेस प्लान में अपग्रेड करा सकते हैं.

First Published : 27 Jul 2021, 12:22:25 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.