logo-image

Vodafone Idea के नए प्रीपेड प्लान्स में मिल रहा है बंपर इंटरनेट डेटा, मिल रहे हैं ढेरों फायदे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने एक साल के Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ प्रीपेड रीचार्ज पोर्टफोलियो को अपडेट कर दिया है.

Updated on: 03 Sep 2021, 10:44 AM

highlights

  • 501 रुपये के नए प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा 3GB हाईस्पीड इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है 
  • 601 रुपये वाले डेटा एड ऑन पैक को 1 साल के  Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन के साथ लॉन्च किया

नई दिल्ली :

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea-VI) के नए प्रीपेड प्लान्स में यूजर्स को बंपर इंटरनेट डेटा, अनिलिमिटेड कॉलिंग और SMS के अलावा कई अन्य सुविधाएं मिल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वोडाफोन आइडिया ने एक साल के Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ प्रीपेड रीचार्ज पोर्टफोलियो को अपडेट कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वोडाफोन आइडिया के नए प्लान का दाम 501 रुपये से शुरू होकर 2,595 रुपये तक है और पुराने प्रीपेड प्लान्स में Disney+ Hotstar Mobile सर्विस को जोड़ दिया है. यूजर्स को इस सर्विस के जरिए Disney+ Hotstar के अतिरिक्त अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट डेटा और SMS के फायदे मिल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Atal Pension Yojana: गारंटीड पेंशन स्कीम अटल पेंशन योजना में कैसे करें निवेश, जानिए क्या है तरीका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वोडाफोन आइडिया ने 1 साल की Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन के साथ 4 नए प्रीपेड प्लान को अपेडट कर दिया है. कंपनी के 501 रुपये के नए प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा 3GB हाईस्पीड इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा यूजर्स को 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है. साथ ही 16GB एडिशनल डेटा भी ऑफर किया जा रहा है. 501 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. कंपनी ने 601 रुपये वाले डेटा एड ऑन पैक को भी 1 साल की  Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन के साथ लॉन्च कर दिया है. इस प्लान में यूजर्स को बगैर किसी तयशुदा वैलिडिटी के 75GB डेटा ऑफर किया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 701 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 1 साल का Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 100SMS, 56 दिन की वैलिडिटी और 3GB इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा  56GB एडिशनल डेटा भी दिया जा रहा है. 901 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की जहां तक बात है तो इस प्लान में रोजाना 3GB डेटा, 48GB एडिशनल, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100SMS दिया जा रहा है. 901 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है. यूजर्स को 2,595 रुपये वाले प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1.5GB इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है.