logo-image

सिर्फ 2 रुपए का यह सिक्का बना देगा धनवान, फ्री मिलेंगे 9 लाख रुपए

Quick Money scheme: ये खबर उन लोगों के लिए बहुत कारगर साबित हो सकती है. जो अचानक पैसा (Quick Money) कमाने के लिए नए-नए तरीके खोजते रहते हैं. क्योंकि इंटरनेशनल मार्केट (international market) में बाजार करके आप सिर्फ 5 मिनट में लाखों रुपए तक कमा सकते

Updated on: 04 Jan 2023, 09:13 PM

highlights

  • सिक्के को घर बैठे आराम से कर सकेंगे सेल, 10 लाख तक मिलेगा दाम 
  • इंटरनेशनल मार्केट में बढ़ी एंटीक चीजों की डिमांड 

नई दिल्ली :

Quick Money scheme: ये खबर उन लोगों के लिए बहुत कारगर साबित हो सकती है. जो अचानक पैसा (Quick Money) कमाने के लिए नए-नए तरीके खोजते रहते हैं.  क्योंकि इंटरनेशनल मार्केट (international market) में बाजार करके आप सिर्फ 5 मिनट में लाखों रुपए तक कमा  सकते हैं. जानकारी के मुताबिक इन दिनों इंटरनेशनल मार्केट में एंटीक चीजों (antique things)की डिमांड बहुत बढ़ गई है.  जैसे कुछ पुराने 2 रुपए के सिक्के हैं. यदि आप उन्हें खोज लेते हैं तो 5 लाख रुपए से 9 लाख लाख रुपए तक मिनटों में कमा सकते हैं. वो भी बिना कुछ करे- धरे. आइये जानते हैं क्या है अचानक पैसा कमाने का तरीका...

यह भी पढ़ें : Government Scheme: इन 7 लाख घरों पर मेहरबान हुई सरकार, FREE डिश TV की मिलेगी सौगात

आपको बता दें कि दुर्लभ चीजे एंटीक मानी जाती है. कुछ लोग पुराने सिक्के एकत्र करके रखने का शौक रखते हैं. यदि किसी भी व्यक्ति के पास इस तरह के 2 के सिक्के हैं तो वह मिनटों में लखपति बन सकता है. जानकारी के मुताबिक यदि आपके गुल्लक या पर्स में 1994 की सीरीज का 2 रुपए का सिक्का है तो सिर्फ 5 मिनट में 9 लाख रुपए तक कमा सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संबंधित सिक्के पर विश्व खाद्य दिवस का चिंन्ह अंकित है. Quickr वेबसाइट पर आप इन सिक्कों को बेच सकते हैं.

डिमांड में हैं ये सिक्के 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंग्रेजी शासनकाल में क्वीन विक्टोरिया के चिन्ह बने सिक्के की कीमत भी इंटरनेशनल मार्केट में 2 लाख से 5 लाख रुपए तक है. वहीं 1919 के समय बने ब्रिटिस सिक्के कीमत भी 10 लाख रुपए तक लगाए जाने की सूचना है. आपको बता दें कि कई ऐसी एंटीक चीजें है जिन्हें इंटरनेशनल मार्केट में काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इनकी कीमत भी लाखों में लगाई जा रही हैं.

ये सिक्के बेचने का तरीका 
2 रुपये का सिक्का बेचने के लिए आपको सबसे पहले क्विकर (Quikr) पर एक सेलर के तौर पर अपने आपको रजिस्टर करना होगा. इसके बाद आपको सिक्के की फोटो क्लिक करके अपलोड करनी होगी. साथ ही साइट पर अपनी पिक के साथ मेल आईडी भी डालनी होगी.  इसके बाद वेबसाइट आपके द्वारा दी गई जानकारी को वेरिफाई करेगा. जिसके बाद आप सिक्का बेचने के लिए अधिकृत हो जाएंगे.