News Nation Logo
Banner

Spice Jet fare: स्पाइस जेट ने दी बड़ी छूट, ट्रेन के किराए पर करें हवाई सफर

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 24 Jan 2023, 02:51:43 PM
spice jet fare

spice jet fare (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:  

अगर अब तक आपने हवाई सफर नहीं किया है तो यह आपके लिए सुनहरा अवसर है. आप रेल के किराए में विमान का सफर तय कर सकते हैं. जी हां, ये बिल्कुल हैरान होने वाली बात नहीं है. ऐसा ​मुमकिन है. दरअसल एयर लाइन कंपनी स्पाइस जेट(SpiceJet) गणतंत्र दिवस Republic Day के अवसर पर बड़ा ऑफर दे रही है. इस स्पेशल ऑफर पर आप मात्र 1126 रुपये में हवाई टिकट को बुक कर सकेंगे. स्पाइस जेट ने वर्ष की सबसे सस्ती एयरलाइन टिकटों की घोषणा की है. इस ऑफर के तहत बुक की गई टिकट पर यात्री 24 जनवरी 2023 से 30 सितंबर 2023 तक अपनी यात्रा कर सकते हैं. 

टिकट बुकिंग और यात्रा से जुड़ी शर्तें

टिकट बुकिंग के लिए कुछ शर्तें तय की गई हैं. SpiceJet ने अधिकारिक ट्विटर  हैंडल पर लिखा कि अब आप मात्र 1126 रुपये में डॉमेस्टिक एयर ट्रैवल कर सकेंगे. यह ऑफर 24 से 29 जनवरी, 2023 तक जारी रहने वाला है. इस दौरान आपको टिकट बुक कराना होगा. इस खास छूट के तहत बुक की गई टिकट पर आप 24 जनवरी से 30 सितंबर 2023 तक यात्रा कर सकेंगे. 

एयरलाइन के अनुसार, स्पाइस जेट का ये टिकट सभी शहरों के कार्यालय, एयरपोर्ट के दफ्तर, वेबसाइट, मोबाइल ऐप और ट्रैवल एजेंट के माध्यम से उपलब्ध हो सकेगा. इसके साथ किराया पहले आओ पहले पाओं के आधार पर होगा. इस खास छूट के जरिए मध्यम वर्ग को आकर्षित करने का प्रयास होगा, जो अक्सर महंगे किराए के कारण हवाई यात्रा नहीं कर पाते हैं. इससे पहले  टाटा ग्रुप ने भी इस तरह छूट रखी थी.

यह ऑफर 23 जनवरी को खत्म हो गया. एयर इंडिया ने रिपब्लिक डे सेल में डोमेस्टिक एयर ट्रैवल के टिकटों पर भारी छूट दी थी. इस सेल में मात्र 1,705 रुपये में टिकट पा सकते थे. गौरतलब है कि इस तरह की छूट हर साल खास मौके पर रखी जाती है. उम्मीद है कि स्पाइस जेट के बाद कुछ अन्य एयरलाइंस भी इस तरह के खास ऑफर दे सकती है.

First Published : 24 Jan 2023, 02:48:36 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.