logo-image

Shillong Teer: जानें 20 फरवरी को पहले राउंड और दूसरे राउंड की नंबर लिस्ट

हर शाम को पूरे मेघालय में हजारों लोग शिलॉन्ग टीयर के परिणामों का इंतजार करते हैं. यह राज्य में बेहद लोकप्रिय तीरंदाजी-आधारित खेल है. Shillong Teer एक लॉटरी का खेल है जो तीरंदाजी पर आधारित है.

Updated on: 20 Feb 2023, 07:25 PM

नई दिल्ली:

Shillong Teer Result: हर शाम को पूरे मेघालय में हजारों लोग शिलॉन्ग टीयर के परिणामों का इंतजार करते हैं. यह राज्य में बेहद लोकप्रिय तीरंदाजी-आधारित खेल है. Shillong Teer एक लॉटरी का खेल है जो तीरंदाजी पर आधारित है. हिल्स तीरंदाजी स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित किया जाता है. यह कुल 12 क्लब संघ का हिस्सा है. Shillong Teer सभी कार्य दिवसों में होता है और रविवार को बंद रहता है. परिणाम शाम को घोषित किए जाते हैं. राज्य में ये खेल काफी लोकप्रिय है। इसे काफी समय से खेला जा रहा है. 

Shillong Teer के परिणाम

जिस क्षेत्र में खेल आयोजित होता यहां पर इंटरनेट कनेक्टिविटी कम रहती है. इस वजह से Shillong Teer के परिणाम की कोई आधिकारिक वेबसाइट नहीं है. हालांकि, परिणामों पर  तेजी से अपडेट के लिए Shillong Teer परिणामों की जांच करने के लिए सबसे अच्छा मंच www.nenow.in है.

परिणाम वास्तविक समय में www.nenow.in पर अपडेट किए जाते हैं.

Shillong Teer के नतीजे www.nenow.in पर जाकर दुनिया में कहीं से भी देखे जा सकते हैं.

शिलॉन्ग टीयर के दोनों राउंड के नतीजे इस वेबसाइट पर घोषित किए गए हैं.

पहले राउंड का परिणाम शाम 04:00 बजे घोषित किया जाता है और दूसरे राउंड का परिणाम प्रतिदिन शाम 4:50 बजे घोषित किया जाता है.

Shillong Teer के परिणाम 

Date                FR(03:45PM)    SR(04:45PM)
20-02-2023       05                     05

Jowai Teer के परिणाम 

Date                   FR(02:30PM)       SR(03:15PM)
18-01-2023            54                       99

Shillong Teer के बारे में

Shillong Teer अंकों पर आधारित है और अनोखा खेल सोमवार से शनिवार तक खेला जाता है. खेल पूरी तरह से कानूनी है. मेघालय Shillong Teer लॉटरी में रुचि रखने वाले लोग इसे आसानी से खेल सकते हैं. उन्हें बस इतना करना है कि मेघालय में स्थित Teer बेटिंग काउंटर से टिकट खरीदना है.

टिकट सुबह 10:00 बजे से दोपहर 3:30 बजे तक उपलब्ध हैं.

सभी टिकट काउंटर बंद होने के बाद तीरंदाजी सत्र दोपहर 3:30 बजे आरंभ होता है. 

टिकट खरीदते वक्त, व्यक्ति को अंतिम दो अंकों का अनुमान लगाना होता है. इसमें अनुमान लगाना होता है कि एक दिन में कितने तीर निशाने पर लगे. जिनके सही अनुमान लगाते हैं वे लॉटरी जीत जाते हैं.