logo-image

Shillong Teer & Jowai Teer Result: शिलॉन्ग तीर और जोवाई तीर का परिणाम जारी, जानें क्या है विनिंग नंबर

Shillong Teer & Jowai Teer Result : देशभर के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक लॉटरी गेम भी है. ये गेम आपके भाग्य को रातोंरात बदल सकता है. लाखों लोग रोजाना लॉटरी गेम में अपनी किस्मत आजमाते हैं.

Updated on: 18 Feb 2023, 06:16 PM

नई दिल्ली:

Shillong Teer & Jowai Teer Result : देशभर के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक लॉटरी गेम भी है. ये गेम आपके भाग्य को रातोंरात बदल सकता है. लाखों लोग रोजाना लॉटरी गेम में अपनी किस्मत आजमाते हैं. इसमें किसी की किस्मत खुल जाती है तो कोई कंगाल हो जाता है. मेघालय में शिलॉन्ग तीर और जोवाई तीर लॉटरी गेम खेला जाता है, जोकि तीरंदाजी पर आधारित है. हालांकि, लॉटरी गेम जोखिम भरा है, इसके लिए न्यूज नेशन टीवी डॉट कॉम आपको प्रोत्साहित नहीं करता है.

पूरे मेघालय में हजारों लोग प्रतिदिन शाम को शिलॉन्ग टीयर के रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. खासी हिल्स तीरंदाजी स्पोर्ट्स की ओर से शिलॉन्ग टीयर लॉटरी गेम आयोजित किया जाता है. शिलॉन्ग तीर लॉटरी खेल रविवार को बंद रहता है और बाकी दिनों इसे आप खेल सकते हैं. 

जानें क्या है शिलॉन्ग तीर का रिजल्ट (Shillong Teer Result)

Date                 FR           SR
18-02-2023     19             xx

शिलॉन्ग तीर के रिजल्ट चेक करने के लिए कोई आधिकारिक वेबसाइट नहीं है. इसके लिए आपको हमारे वेबसाइट से जुड़े रहना होगा, जहां खबरों के माध्यम से रिजल्ट का अपडेट मिलता रहेगा. पहले राउंड का परिणाम शाम 04:00 बजे और दूसरे राउंड का परिणाम प्रतिदिन शाम 4:50 बजे घोषित किया जाता है.

जानें क्या है जोवाई तीर का परिणाम (Jowai Teer Result)

Date               FR(02:30PM)        SR(03:15PM)
18-01-2023    87                        19

जानें क्या है शिलॉन्ग टीयर

शिलॉन्ग टीयर एक नंबरिंग गेम है. मेघालय में यह गेम पूरी तरह से कानूनी है और इसमें नियमों का पालन किया जाता है. शिलॉन्ग तीर लॉटरी खरीदने के लिए आपको मेघालय में स्थित तीर बेटिंग काउंटर से टिकट खरीदना पड़ेगा. टिकट सुबह 10:00 बजे से लेकर दोपहर 3:30 बजे तक उपलब्ध है. सभी टिकट काउंटर बंद होने के बाद तीरंदाजी गेम का सत्र दोपहर 3:30 बजे शुरू होता है.