logo-image

Shillong Teer & Jowai Teer Result : शिलॉन्ग टीयर में किसकी चमकी किस्मत, यहां देखें पहले और दूसरे राउंड के रिजल्ट

Shillong Teer & Jowai Teer Result : हर व्यक्ति की प्राथमिक जरूरत पैसा है. अगर किसी के पास पैसा न हो तो उसे कोई भी नहीं पूछता है. पैसे के लिए लोग अपने घर छोड़कर कमाने के लिए प्रदेश चले जाते हैं.

Updated on: 16 Mar 2023, 08:00 PM

नई दिल्ली:

Shillong Teer & Jowai Teer Result : हर व्यक्ति की प्राथमिक जरूरत पैसा है. अगर किसी के पास पैसा न हो तो उसे कोई भी नहीं पूछता है. पैसे के लिए लोग अपने घर छोड़कर कमाने के लिए प्रदेश चले जाते हैं. लोग दिन रात मेहनत करने के बाद सिर्फ दो जून की रोटी का ही इंतजाम कर पाते हैं. ऐसे में अगर आपकी किस्मत अच्छी है तो आप रातोंरात करोड़पति बन सकते हैं. इसके लिए शिलॉन्ग टीयर लॉटरी गेम में एक बार जरूर निवेश करें. हालांकि, ये जोखिमभरा गेम है, इसके लिए न्यूज नेशन टीवी डॉट कॉम आपको प्रोत्साहित नहीं करता है... (Shillong Teer & Jowai Teer Result)

पूरे मेघालय में हजारों लोग हर शाम शिलॉन्ग टीयर के परिणाम का बेसब्री से इंतजार करते हैं. राज्य का यह एक बेहद लोकप्रिय तीरंदाजी आधारित गेम है. शिलॉन्ग टीयर एक लॉटरी गेम है. खासी हिल्स तीरंदाजी स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से शिलॉन्ग टीयर लॉटरी गेम आयोजित किया जाता है. अगर आप भी शिलॉन्ग टीयर लॉटरी खरीदे हैं तो हमारे वेबसाइट पर खबरों के माध्यम से अपना रिजल्ट देख सकते हैं, क्योंकि खराब इंटरनेट कनेक्टिविटी की वजह से शिलॉन्ग टीयर रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नहीं किए जाते हैं. (Shillong Teer & Jowai Teer Result)

ये हैं शिलॉन्ग टियर के परिणा (Shillong Teer Result) (Shillong Teer & Jowai Teer Result)

Date                FR(03:45PM)      SR(04:45PM)
16-03-2023           43                     00

ये हैं जोवाई तीर परिणाम (Jowai Teer Result) (Shillong Teer & Jowai Teer Result)

Date                     FR(02:30PM)       SR(03:15PM)
16-03-2023                  13                       29

शिलॉन्ग टीयर नंबरों पर आधारित है और ये गेम सोमवार से लेकर शनिवार तक खेला जाता है. मेघालय में ये खेल पूरी तरह से कानूनी है. इच्छुक और रुचि रखने वाले लोग मेघालय शिलांग तीर लॉटरी में आसानी से हिस्सा ले सकते हैं. बस लोगों को मेघालय में स्थित तीर बेटिंग काउंटर से जाकर टिकट खरीदना होगा. काउंटर पर टिकट सुबह 10:00 बजे से लेकर दोपहर 3:30 बजे तक मिलेंगे. (Shillong Teer & Jowai Teer Result)