logo-image

Shillong Teer-Jowai Teer Result : फर्स्ट-सेकंड राउंड में कौन हुआ मालामाल, यहां चेक करें पूरी List

Shillong Teer-Jowai Teer Result : अक्सर आपने सुना होगा कि बाप बड़ा न भैया, सबसे बड़ा रुपया. लोग धन दौलत के लिए एक-दूसरे का कत्ल कर देते हैं. अगर पैसा नहीं है तो बेटा भी बाप से दूरी बना लेता है, अपने पराये हो जाते हैं.

Updated on: 03 Mar 2023, 07:06 PM

नई दिल्ली:

Shillong Teer-Jowai Teer Result : अक्सर आपने सुना होगा कि बाप बड़ा न भैया, सबसे बड़ा रुपया. लोग धन दौलत के लिए एक-दूसरे का कत्ल कर देते हैं. अगर पैसा नहीं है तो बेटा भी बाप से दूरी बना लेता है, अपने पराये हो जाते हैं. अगर आपके पास पैसा है तो पूरी दुनिया आपकी कद्र करेगी. रोजमर्रा की जिंदगी के लिए पैसा बहुत जरूरी है. कई बार लोगों की ऐसी किस्मत चमकती है कि वे रातोंरात करोड़पति बन जाते हैं. आप भी लॉटरी गेम में अपना भाग्य आजमा सकते हैं. हालांकि, लॉटरी एक जोखिमभरा गेम है, इसके लिए न्यूज नेशन टीवी डॉट कॉम आपको प्रेरित नहीं करता है. 

पूरे मेघालय में शिलॉन्ग तीर और जोवाई तीर एक लोकप्रिय लॉटरी गेम है. हजारों लोग हर शाम को शिलॉन्ग तीर लॉटरी के रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. यह तीरंदाजी आधारित खेल है. खासी हिल्स तीरंदाजी स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से शिलॉन्ग टीयर लॉटरी गेम आयोजित किया जाता है. सोमवार से लेकर शनिवार तक यह खेला जाता है, सिर्फ रविवार को बंद रहता है.   
लोग मेघालय शिलॉन्ग तीर लॉटरी में आसानी से हिस्सा ले सकते हैं. आप मेघालय में स्थित तीर बेटिंग काउंटर से सुबह 10:00 बजे से दोपहर 3:30 बजे तक टिकट खरीद सकते हैं. व्यक्ति को टिकट खरीदते समय अंतिम दो नंबर का अनुमान लगाना होता है, जो एक दिन में कुल कितने तीर दागे गए और निशाने पर लगे. जो व्यक्ति संख्या का अनुमान सही लगाते हैं वे लॉटरी जीत जाते हैं. जहां शिलांग तीर गेम होता है, वहां खराब इंटरनेट कनेक्टिविटी के चलते शिलॉन्ग टीयर रिजल्ट की कोई आधिकारिक वेबसाइट नहीं है. ऐसे में आप अपने रिजल्ट चेक करने के लिए न्यूज नेशन टीवी डॉट कॉम से जुड़े रहिये...

यहां देखें शिलॉन्ग तीर का रिजल्ट (Shillong Teer Result) 

Date            FR(03:45PM)      SR(04:45PM)
03 March          84                      07

यहां देखें जोवाई तीर का परिणाम (Jowai Teer Result)

Date            FR(02:30PM)       SR(03:15PM)
03 March         01                        02