logo-image

Shillong Jowai Teer Result: आ गया आज का शिलॉन्ग जुवाई तीर रिजल्ट, देखें विनिंग नंबर्स

किस्मत जब मेहरबान होती है तो लोगों के वारे न्यारे हो जाते हैं.

Updated on: 22 Feb 2023, 05:42 PM

New Delhi:

Shillong Jowai Teer Result: किस्मत जब मेहरबान होती है तो लोगों के वारे न्यारे हो जाते हैं. वैसे तो हर काम में किस्मत का बड़ा रोल होता है, लेकिन लॉटरी जैसे खेलों में तो किस्मत का साथ देना बहुत जरूरी है. अगर भाग्य ने साथ दे दिया तो आप एक रात में लखपति या करोड़पति भी बन सकते हैं. लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया तो मुश्किल बढ़ सकती है. अगर आप लॉटरी खेलने में विश्वास रखते हैं तो शिलॉन्ग की जुवाई तीर एक अच्छा विकल्प हो सकता है. रोजना शिलॉन्ग तीर के परिणाम घोषित किए जाते हैं और लोग इसमें अच्छी खासी रकम कमा रहे हैं. आइए जानते हैं 22 फरवरी के शिलॉन्ग जुवाई तीर लॉटरी के क्या हैं परिणाम....

लगभग हर शाम या कामकाजी दिन मेघालय भर में हजारों लोग शिलॉन्ग तीर के नतीजों का बेसब्री से इंतजार करते हैं, जो राज्य में एक बेहद लोकप्रिय लॉटरी खेल है. शिलॉन्ग टीयर एक लॉटरी गेम है जो तीरंदाजी पर आधारित है और खासी हिल्स तीरंदाजी स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित किया जाता है.

शिलॉन्ग तीर  कुल मिलाकर, 12 क्लब संघ का हिस्सा हैं. ये सभी कार्य दिवसों में होता है जो सोमवार से शनिवार तक खेला जाता है. रविवार को लॉटरी बंद रहती है. भारत में अधिकांश लॉटरी खेलों के विपरीत, तीर एक कानूनी खेल है. यह मेघालय मनोरंजन और सट्टेबाजी कर अधिनियम के तहत बनाए गए नियमों द्वारा शासित है. यानी ये खेल पूरी तरह वैध है. 


कैसे चेक करें शिलॉन्ग तीर लॉटरी रिजल्ट ?
तीन चरणों में समझे कि शिलॉन्ग तीर लॉटरी के रिजल्ट किस तरह देखे जा सकते हैं. 

पहला चरण: सबसे पहले तीर लॉटरी के परिणाम की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं

दूसरा चरण:
परिणाम लिंक सक्रिय होने के बाद, शिलॉन्ग तीर लॉटरी 22 फरवरी परिणाम टैब पर क्लिक करें.

तीसरा चरण:
दोनों राउंड का परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा, यहां से आप डाउनलोड भी कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - Kerala Lottery 2023 : कौन बना करोड़पति? यहां देखें फिफ्टी-फिफ्टी FF-38 का रिजल्ट

 

दो राउंड में कितने विजेता 
22 फरवरी को शिलॉन्ग जुवाई तीर रिजल्ट की बात करें तो दो राउंड में कुल 133 लोग जीतने में कामयाब रहे. इसमें पहले चरण में 43 जबकि दूसरे चरण में 70 विजेता रहे. 

दूसरी लॉटरी से कैसे अलग है तीर
टिकट नंबरों के लकी ड्रा के जरिए लॉटरी विजेताओं का फैसला नहीं किया जाता है. इसके बजाय, विजेताओं को 'तीर' (तीर) शॉट्स की संख्या से निर्धारित किया जाता है. शिलांग लॉटरी में एक दर्जन तीरंदाजी क्लब भाग लेते हैं. यह कार्यक्रम खासी हिल्स तीरंदाजी खेल संघ की ओर से आयोजित किया जाता है और पोलो ग्राउंड में आयोजित होता है.