logo-image

YONO Super Saving Days: SBI के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, खरीदारी पर मिल रहा है 50 फीसदी तक डिस्काउंट

एसबीआई योनो (SBI YONO) सुपर सेविंग डेज (YONO Super Saving Days) में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स, हॉस्पिटैलिटी, फर्नीचर, ट्रैवल के अलावा अमेजन के ऊपर ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए कई कैटेगरी में बंपर डिस्काउंट मिलेगा.

Updated on: 06 Feb 2021, 08:02 AM

highlights

योनो सुपर सेविंग डेज के जरिए मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

  • 4 फरवरी 2021 से 7 फरवरी 2021 तक योनो यूजर्स के लिए शानदार स्कीम
  • इलेक्ट्रॉनिक्स, हॉस्पिटैलिटी, फर्नीचर, ट्रैवल के अलावा ऑनलाइन पर डिस्काउंट
  • ओयो के साथ होटल बुकिंग पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है

नई दिल्ली :

देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (State Bank Of India) ग्राहकों के लिए इस साल का सबसे बड़ा ऑफर पेश किया है. एसबीआई (SBI) के इस ऑफर के तहत ग्राहकों को खरीदारी के ऊपर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. ग्राहकों को यह ऑफर एसबीआई के डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म योनो (YONO) के जरिए मिल रहा है. भारतीय स्टेट बैंक ने ग्राहकों के लिए 4 फरवरी 2021 से 7 फरवरी 2021 तक योनो यूजर्स के लिए शानदार स्कीम पेश किया है. योनो सुपर सेविंग डेज (YONO Super Saving Days) में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स, हॉस्पिटैलिटी, फर्नीचर, ट्रैवल के अलावा अमेजन के ऊपर ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए कई कैटेगरी में बंपर डिस्काउंट मिलेगा.

यह भी पढ़ें: रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, होली पर घर जाने के लिए रेलवे ने किया इन ट्रेनों का ऐलान

100 से ज्‍यादा मर्चेंट्स के साथ योनो की साझेदारी
बता दें कि योनो के करीब 3.45 करोड़ से अधिक यूजर्स को इस ऑफर का फायदा उठाने का मौका मिल रहा है. इस ऑफर का फायदा ले सकते हैं. अमेजन (Amazon), ओयो (OYO), सैमसंग (Samsung) और यात्रा (Yatra) समेत 100 से ज्‍यादा मर्चेंट्स से योनो ने समझौता किया है. ओयो के साथ होटल बुकिंग पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा यात्रा डॉट कॉम के साथ फ्लाइट बुकिंग पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है. सैमसंग मोबाइल और टैबलेट पर 15 फीसदी, और पेपरफ्राई से फर्नीचर की खरीदारी पर 7 फीसदी अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है. यूजर्स को अमेजन के प्लेटफॉर्म से कुछ चुनी हुई कैटेगरी पर खरीदारी करने पर 20 फीसदी तक का कैशबैक भी ऑपर किया जा रहा है. 

तीन साल के भीतर योनो ऐप 7.4 करोड़ हो चुके हैं डाउनलोड
यूजर्स को SBI के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए योनो ऐप के जरिए भुगतान करना होगा. एसबीआई के एमडी (रिटेल एंड डिजिटल बैंकिंग) सीएस सेट्टी के मुताबिक योनो सुपर सेविंग डेज को यूजर्स के हिसाब से डिजाइन किया गया है. ग्राहकों को इस कॉर्निवाल में अच्छा खासा डिस्काउंट मिलने की संभावना है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले तीन साल के भीतर योनो ऐप 7.4 करोड़ डाउनलोड हो चुके हैं. मौजूदा समय में योनो के 3.45 करोड़ से ज्‍यादा रजिस्टर्ड यूजर हैं. 

यह भी पढ़ें: PAN Card नंबर में छुपी हैं ये अहम जानकारियां, आप भी जानिए क्या है उनका मतलब

प्ले स्टोर या एप्पल स्टोर से कर सकते हैं डाउनलोड
गौरतलब है कि योनो (YONO) को भारतीय स्टेट बैंक के एक मल्टीपर्पज ऐप के तौर पर जाना जाता है. यूजर्स योनो ऐप को प्ले स्टोर या एप्पल स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. साथ ही ऑनलाइन बैंकिंग के यूजर आईडी पासवर्ड या रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर ओटीपी के जरिए योनो ऐप को लॉगइन कर सकते हैं.