News Nation Logo

SBI होली पर दे रहा है 5 तरह के सस्ते लोन, जानें कम से कम EMI

State Bank of India, SBI, Loans, Interest Rate, Holi, Personal Loan, Home Loan, Car Loan, Education Loan, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, एसबीआई, होम लोन, एजुकेशन लोन, ईएमआई, ब्याज दर, पर्सनल लोन

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 28 Mar 2021, 12:23:52 PM
SBI

एसबीआई होली पर दे रहा है 5 तरह के सस्ते लोन. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का 44 करोड़ ग्राहकों को खास तोहफा
  • बैंक ग्राहकों को 5 तरह के लोन कम रेट्स पर दे रहा है
  • एसबीआई 85 महीने तक कार लोन की सुविधा देता है

नई दिल्ली:

होली (Holi) के मौके पर देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) 44 करोड़ ग्राहकों को खास तोहफा दे रहा है. इस कड़ी में बैंक ग्राहकों को सस्ते में लोन (Loan) की सुविधा दे रहा है. खास बात यह है कि आपको सिर्फ पर्सनल या होम लोन कम रेट्स पर नहीं मिल रहे हैं बल्कि बैंक आपको 5 तरह के लोन कम रेट्स (Interest Rate) पर उपलब्ध करा रहा है. बैंक ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. बैंक ने ट्वीट में लिखा है कि एसबीआई आपकी ऋण आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए यहां है, ताकि आप जीवन के हर पडा़व का आनंद ले सकते हैं. इसके अलावा आवेदन करने के लिए इस लिंक https://sbiyono.sbi पर विजिट करें. इसके आगे बैंक ने एक फोटो भी जारी किया है जिसपर लिखा है कि जिंदगी के हर कदम पर पहले SBI. आइए आपको बताते हैं कि कौन सा लोन किस रेट्स पर मिल रहा है...

यह लोन मिल रहा इस रेट पर

होम लोन - 6.70 फीसदी
कार लोन - 7.50 फीसदी
गोल्ड लोन - 7.50 फीसदी
ओवरसीज एजुकेशन लोन - 9.30 फीसदी
प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन - 9.60 फीसदी

यह भी पढ़ेंः नेशनल अवॉर्ड के बाद Filmfare Awards में भी सुशांत सिंह का नाम गूंजा

होम लोन
एसबीआई अभी सिर्फ 6.70 फीसदी के हिसाब से लोन दे रहा है, लेकिन, यह सबसे कम दर है और आपकी प्रोपर्टी और सिबिल के आधार में इसमें बदलाव हो सकता है.

कार लोन
एसबीआई बैंक अभी 7.50 फीसदी ब्याज दर के आधार पर लोन दे रहा है. खास बात ये है कि एसबीआई 85 महीने तक कार लोन की सुविधा देता है, यानी आप आसानी से धीरे-धीरे अपने कार का लोन चुका सकते हैं.

ओवरसीज एजुकेशन लोन
इसके अलावा अगर आप विदेश में पढ़ाई करने का प्लान बना रहे हैं और लोन लेना चाहते हैं तो आपको इस पर 9.30 फीसदी ब्याज दर के हिसाब से ईएमआई ली जाती है.

प्री अप्रूव्ड पर्सनल लोन
प्री अप्रूव्ड पर्सनल लोन में आपको 9.60 ब्याज दर के हिसाब से ब्याज देना होगा. दूसरे बैंकों की तुलना में यह काफी कम है.

गोल्ड लोन
एसबीआई की ओर से 7.50 की दर पर गोल्ड लोन दिया जा रहा है. सोना गिरवी रखकर बैंक से 50 लाख रुपये तक का कर्ज लिया जा सकता है. इस लोन को पाने के लिए कागजी कार्रवाई भी बहुत कम है जिसके चलते पैसों का इंतजाम करने के लिए यह शानदार विकल्प है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Mar 2021, 12:08:50 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.