logo-image

SBI Card-BPCL के नए क्रेडिट कार्ड से ग्राहकों को होंगे ढेरों फायदे, मिलेंगी ये बेहतरीन सुविधाएं

बीपीसीएल एसबीआई कार्ड ऑक्टेन (BPCL SBI Card OCTANE) क्रेडिट कार्ड (Credit Card) को इस रूप से डिजाइन किया किया गया है, जिससे उन ग्राहकों को अधिकतम बचत हो जो ईंधन पर अधिक राशि खर्च करते हैं.

Updated on: 16 Dec 2020, 10:35 AM

नई दिल्ली :

एसबीआई कार्ड (SBI Card) ने भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (BPCL) के साथ मिलकर बीपीसीएल एसबीआई कार्ड ऑक्टेन (BPCL SBI Card OCTANE) जारी करने का ऐलान किया है. इसके तहत उन ग्राहकों को अधिकतम बचत की पेशकश की गयी है जो ईंधन खरीदारी में बड़ी राशि खर्च करते हैं. क्रेडिट कार्ड (Credit Card) को इस रूप से डिजाइन किया किया गया है, जिससे उन ग्राहकों को अधिकतम बचत हो जो ईंधन पर अधिक राशि खर्च करते हैं. 

यह भी पढ़ें: केंद्र सरकार ने लांच किया एक और डिजिटल पेमेंट एप DakPay, जानें इसके फायदे

इन और आउट सुविधा स्टोर पर खर्च करने पर मिलेंगे 25X रिवार्ड प्वाइंट 
एसबीआई कार्ड ने एक विज्ञप्ति में कहा कि बीपीसीएल-एसबीआई कार्ड ऑक्टेन बीपीसीएल ईंधन और मैक ल्यूब्रिकेन्ट, भारत गैस (एलपीजी) पर खर्च (केवल वेबसाइट और ऐप पर) तथा बीपीसीएल के ‘इन और आउट’ सुविधा स्टोर पर व्यय पर 25X रिवार्ड प्वाइंट मिलेंगे. बयान के अनुसार कार्ड के तहत बीपीसीएल के पेट्रोल पंप स्टेशनों पर ईंधन और ल्यूब्रिकेंट पर खर्च में 7.25 प्रतिशत मूल्य वापसी (एक प्रतिशत अधिभार छूट समेत) तथा भारत गैस पर खर्च में 6.25 प्रतिशत मूल्य वापसी का लाभ मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea के प्रीपेड प्लान के साथ EMI पर मिलेगा स्मार्टफोन

इसके अलावा इसमें डिपार्टमेंटल स्टोर और किराना दुकानों समेत अन्य नियमित खर्च की श्रेणी में भी लाभ का प्रावधान किया गया है. कंपनी के अनुसार कार्डधारक देशभर में 17,000 से अधिक बीपीसीएल पेट्रोल पंपों पर छूट का लाभ ले सकते हैं. इसमें ईंधन मामले में कोई न्यूनतम लेन-देन की सीमा नहीं है। इससे ग्राहक हर बार ईंधन खरीद पर बचत कर सकेंगे.