logo-image

Satta Matka King Result: कौन बना 'सट्टा किंग', यहां चेक करें 6 मई के विनिंग नंबर्स

Satta Matka King Result For 6 May 2023 : हर इंसान खुद को और अपने परिवार को सारी सुख सुविधाएं देना चाहता है, इसके लिए वह दिनरात मेहनत करता है. लोगों को कड़ी मेहनत के बाद भी इतना धन नहीं मिलता है कि वो अपनी जरूरतों को पूरी कर दे.

Updated on: 06 May 2023, 05:58 PM

नई दिल्ली:

Satta Matka King Result For 6 May 2023 : हर इंसान खुद को और अपने परिवार को सारी सुख सुविधाएं देना चाहता है, इसके लिए वह दिनरात मेहनत करता है. लोगों को कड़ी मेहनत के बाद भी इतना धन नहीं मिलता है कि वो अपनी जरूरतों को पूरी कर दे. अब सवाल उठता है कि इंसान ऐसा क्या काम करे कि उसके पास भी ढेर सारे पैसे हो तो इसका सिर्फ एक ही जवाब है सट्टा मटका किंग. हालांकि, ये एक जोखिमभरा गेम है, इसके लिए न्यूज नेशन टीवी डॉट कॉम आपको प्रोत्साहित नहीं करता है. (Satta Matka King Result For 6 May 2023)

देश में सट्टा मटका बहुत ही लोकप्रिय गेम है, जिसे सट्टा किंग के नाम से भी जाना जाता है. सट्टा मटका एक तरह नंबरिंग गेम है. इस खेल में 00 से लेकर 99 तक अंक होता है. अगर आप किस्मतवाले हैं तो आप भी रातोंरात लखपति या करोड़पति बन जाते हैं. ये ऐसा गेम है, जोकि प्रतिदिन खेला जाता है. सट्टा मटका में आप भी अपने भाग्य को आजमा सकते हैं. अगर आपकी किस्मत चमक गई तो आपको प्रथम पुरस्कार के तौर पर एक करोड़ रुपये मिलेंगे. आइये जानते हैं कि 6 मई को सट्टा मटका में किन किन लोगों की किस्मत चमकी है...  (Satta Matka King Result For 6 May 2023)

यहां देखें सट्टा मटका के विनिंग नंबर्स

DESAWAR : 36
NEW PUNJAB : 66
JAIPUR KING : 16
RAJDHANI JAIPUR : 26
GALI DISAWAR MIX : 21
KALKA BAZAR : 12
DELHI BAZAR : 12
BADLAPUR : 00
MAA BHAGWATI : 14
SAI SANDHYA : --
FARIDABAD : --
BATA CITY : 14
KGR GOLD : 00
SHRI GANESH : 06
GOLDSTAR : 02
SHRI LAXMI : 36
SUPER SINGAPORE : --
JAMBO : --
SOUTH DELHI : --
PARAS : --
DELHI EXPRESS : --
GHAZIABAD : --
NEW GAZIABAD : --
SHAAN E PUNJAB : --
DELHI SUPER : --
BHAGYA SHREE : --
ROYAL SATTA KING : --
SANGRUR : --
BALA JI DADRI : --
KARACHI GOLDEN : --
MAA KAALI : --
GALI : --