logo-image

बचपन की प्रेमिका से मलेशिया में शादी कर रहा सट्टा किंग, 35 करोड़ की बनवाई अंगूठी

छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर सामने आई है. यहां ऑनलाइन सट्टा संचालक सौरभ चंद्राकर की शादी है. जानकारी के अनुसार सट्टा किंग मलेशिया में अपनी गर्ल फ्रेंड से शादी रचाने जा रहा है

Updated on: 06 Feb 2023, 04:34 PM

highlights

  • ऑनलाइन सट्टा संचालक सौरभ चंद्राकर की शादी है
  • सट्टा किंग मलेशिया में अपनी गर्ल फ्रेंड से शादी रचाने जा रहा है
  • सट्टा किंग सौरभ चंद्राकर वेलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी के दिन सात फेरे लेगा

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर सामने आई है. यहां ऑनलाइन सट्टा संचालक सौरभ चंद्राकर की शादी है. जानकारी के अनुसार सट्टा किंग मलेशिया में अपनी गर्ल फ्रेंड से शादी रचाने जा रहा है. सगाई से पहले सट्टा किंग ने अपनी गर्ल फ्रेंड के लिए 35 करोड़ रुपए की कीमत की अंगूठी बनवाई है. सट्टा किंग सौरभ चंद्राकर वेलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी के दिन सात फेरे लेगा. बताया जा रहा है कि इस शादी में दुर्ग जिले के लगभग 300 लोग भाग लेंगे. वहीं, सट्टा किंग की शादी को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने भी चौकसी बढ़ा दी है. आपको बता दें कि सौरभ चंद्राकर ऑनलाइन सट्टा एप महादेव बुक का मास्टर माइंड है.

सौरभ चंद्राकर दुबई में बैठकर अपने सट्टे का कारोबार करता है

पुलिस जानकारी से सामने आया है कि सौरभ चंद्राकर दुबई में बैठकर अपने सट्टे का कारोबार करता है. वह दुबई से देशभर में सट्टे को चलाता है. पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी कर रखा है. बताया तो यहां तक भी जा रहा है कि उसकी होने वाली पत्नी, उसकी बचपन की दोस्त और प्रेमिका है. जिले के कई जानी मानी हस्तियों को उसकी ओर निमंत्रण भेजा गया है. माना जा रहा है कि शादी पूरे राजशाही अंदाज में होगी. जिसके लिए पूरे इंतजाम और व्यवस्था की गई हैं.

यह खबर भी पढ़ें- Pervez Musharraf Net Worth: अपने पीछे इतनी संपत्ति छोड़ गए परवेज मुशर्रफ, जानें कीमत

सट्टा किंग की शादी में 300 लोग हो सकते हैं शामिल

सूत्रों के अनुसार सट्टा मास्टर माइंड सौरभ चंद्रा की शादी में दुर्ग के लगभग 300 लोग शामिल हो सकते हैं, जिसमें से कुछ गणमान्य भी हो सकते हैं. इन लोगों को सट्टा किंग की ओर से कार्ड भेजा गया है. शादी में शरीक होने वालों में बड़े बिजनेसमैन, ट्रांसपोर्टर और दूसरे प्रतिष्ठित लोग हो सकते हैं.