News Nation Logo

RuPay कार्डधारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, विभिन्न ब्रांड की खरीद पर मिलेगा 65 फीसदी तक बंपर डिस्काउंट

एनपीसीआई ने एक बयान में कहा कि रुपे फेस्टिव कार्निवल (RuPay Festive Carnival) में रुपे कार्ड (RuPay Card) के उपयोगकर्ताओं को आकर्षक लाभ और आकर्षक छूट मिलेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 27 Oct 2020, 09:46:12 AM
RuPay Card

रुपे कार्ड (RuPay Card) (Photo Credit: newsnation)

नई दिल्ली:

भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (NPCI) ने रुपे कार्डधारकों (RuPay Cardholder) के लिये विभिन्न ब्रांडों की खरीद पर 65 प्रतिशत तक की छूट का खुलासा किया है. एनपीसीआई ने एक बयान में कहा कि रुपे फेस्टिव कार्निवल (RuPay Festive Carnival) में रुपे कार्ड (RuPay Card) के उपयोगकर्ताओं को आकर्षक लाभ और आकर्षक छूट मिलेगी. इसका उद्देश्य सुरक्षित, संपर्क रहित और कैशलेस भुगतान को प्रोत्साहित करना है.

यह भी पढ़ें: LTC कैश वाउचर स्कीम के लिए कई बिल दे सकते हैं सरकारी कर्मचारी

भोजन, खरीदारी, मनोरंजन, फार्मेसी पर भी मिलेगा बंपर डिस्काउंट
रुपे कार्डधारक इस योजना के तहत न केवल स्वास्थ्य, फिटनेस, शिक्षा, ई-कॉमर्स जैसी श्रेणियों में आकर्षक प्रस्तावों का लाभ उठा सकते हैं, बल्कि वे भोजन, खरीदारी, मनोरंजन, फार्मेसी और अन्य श्रेणियों में भी लाभ उठा सकते हैं. निगम ने कहा कि ग्राहक अमेजन (Amazon), स्विगी (Swiggy), सैमसंग (Samsung) सहित अन्य शीर्ष ब्रांडों पर 10-65 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकेंगे.

यह भी पढ़ें: 5G इंटरनेट के लिए हो जाइए तैयार, रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने किया सफल परीक्षण

संपर्क रहित भुगतान को बढ़ावा देगी कंपनी
विपणन विभाग के प्रमुख कुणाल कलावतिया ने कहा कि हमें उम्मीद है कि कार्निवल के आकर्षक लाभ और छूट ग्राहकों के बीच उत्सव की खुशी को नये तरीके से बढ़ाएंगे. इसके साथ ही उनके त्योहारी खरीदारी पर डिजिटल और संपर्क रहित भुगतान को भी बढ़ाएंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Oct 2020, 09:44:21 AM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो