logo-image

Rozgar Mela: इन 51,000 लोगों को मिलेगी नौकरी, पीएम मोदी स्वयं देंगे नियुक्ति पत्र

Rozgar Mela: देश के लगभग 51 हजार लोगों के लिए खुशखबरी है. क्योंकि 26 सितंबर को यानि मंगलवार को 51000 लोगों को सरकारी नौकरी मिलने जा रही है. .यही नहीं प्रधानमंत्री मोदी रोजगार मेले के तहत स्वयं पात्र अभ्यार्थियों को नियुक्तिपत्र सौंपेंगे.

Updated on: 25 Sep 2023, 02:52 PM

highlights

  • 26 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोजगार मेला कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा
  • पीएम मोदी वर्चुअली पात्र लोगों देंगे नियुक्ति पत्र, कार्यक्रम की सभी तैयारी पूरी
  • रायसीना रोड स्थित नेशनल मीडिया सेंटर में होगा कार्यक्रम आयोजित

नई दिल्ली :

Rozgar Mela: देश के लगभग 51 हजार लोगों के लिए खुशखबरी है. क्योंकि 26 सितंबर को यानि मंगलवार को 51000 लोगों को सरकारी नौकरी मिलने जा रही है. .यही नहीं प्रधानमंत्री मोदी रोजगार मेले के तहत स्वयं पात्र अभ्यार्थियों को नियुक्तिपत्र सौंपेंगे.  इसकी सभी तैयारी पूरी कर ली गई है. आपको बता दें कि नई दिल्ली के रायसीना रोड स्थित नेशनल मीडिया सेंटर में ये कार्यक्रम आयोजित होगा. जहां देश के 51 हजार लोगों को पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इंप्वाइंटमेंट लेटर देंगे. जानकारी के मुताबिक 10 बजकर 15 मिनट पर कार्यक्रम आयोजित होगा... 

यह भी पढ़ें : National Cinema Day: 13 अक्टूबर को सिर्फ ₹99 में देखें मूवी, देशभर के सिनेप्लेक्स के लिए हुई ऑफर की घोषणा

इससे पहले भी लग चुके हैं रोजगार मेले
आपको बता दें कि इससे पहले भी  28 अगस्त 2023 को रोजगार मेला आयोजित किया गया था. उस वक्त भी देश के 51 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे गए थे.  इस दिन मुख्य रूप से गृह मंत्रालय में विभिन्न केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों के नवनियुक्तों को ज्वॉइंनिंग लेटर दिया गया था. इसके तहत CRPF, BSF, SSB, असम राइफल्स, CISF, ITBP, NCB और दिल्ली पुलिस में युवाओं को भर्ती दी गई थी. बताया जा रहा है कि इस बार भी देश की विभिन्न सरकारी सेवाओं के लिए नियुक्ति पत्र दिये जाएंगे. जिन्हें पीएम मोदी वर्चुअली युवाओं को देंगे.. 

रोजगार मेले के तहत 6 लाख लोग पा चुके हैं नौकरी
आपको बता दें कि 28 अगस्त को देश में 8 रोजगार मेले आयोजित किये गय़ थे. जिसमें कुल  5.5 लाख से ज्यादा लोगों को नियुक्ति पत्र दिए गए. 26 सितंबर को मिलाकर कुल 6 लाख लोग ऐसे हो जाएंगे. जिन्हें रोजगार मेले के तहत नौकरी दी गई है.  बताया जा रहा है कि इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी देश के युवाओं से रोजगार को लेकर विभिन्न मुद्दों में वर्चुअली चर्चा भी कर सकते हैं. साथ ही संबोधन भी हो सकता है. इसकी सूचना अभी तक नहीं मिली है.