logo-image

हर महीने रिचार्ज की झंझट होगी खत्म, जानें एक साल का बेस्ट प्लान

एयरटेल (Airtel),रिलायंस जिओ (Reliance Jio) और वोडाफोन (Vodafone) ने साल भर का आकर्षक वैलिडिटी वाला प्लान लाया है. यानी एक बार रिचार्ज करो और साल भर चिंता मुक्त हो जाओ.

Updated on: 18 Apr 2020, 09:36 PM

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया को कोरोना ने थाम कर रख दिया है. लोग घरों में कैद रहने को मजबूर हैं. ऐसे में जिंदगी में बोरियत ना आए इसलिए लोग फोन का खूब इस्तेमाल कर रहे हैं. चाहे परिवार, दोस्त से बातचीत करना हो या फिर इंटरनेट पर खबर पढ़ना, वीडियो देखना, फिल्म देखना, सीरीज देखने जैसी चीज करना हो. इसकी वजह से बार-बार डेटा पैक खत्म भी हो रहे हैं. अब बार-बार मोबाइल रिचार्ज कराने से परेशान हो रहे हैं तो आप साल भर का वैलिडिटी प्लान ले सकते हैं.

एयरटेल (Airtel),रिलायंस जिओ (Reliance Jio) और वोडाफोन (Vodafone) ने साल भर का आकर्षक वैलिडिटी वाला प्लान लाया है. यानी एक बार रिचार्ज करो और साल भर चिंता मुक्त हो जाओ. चलिए हम आपको बताते एक साल के वैलिडिटी प्लान के बारे में.

जिओ का 1299 प्लान आपको कर देगा टेंशन मुक्त 

जिओ (Jio) का एक साल का प्लान 1299 का है. इस प्लान में जिओ से जिओ फ्री एंड अनलिमिटेड कॉलिंग होती है. अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12000 नॉन जियो मिनट्स मिलते हैं. वहीं, 24 जीबी डेटा मिलता है. अगर आप 1299 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज कराते हैं तो अपना महीने का खर्च मात्र 108.25 रुपये रहता है. इसकी वैलिडिटी 336 दिन होता है.

इसे भी पढ़ें:Coronavirus (Covid-19): देशभर में लोगों तक अनाज पहुंचा रही हैं अन्नपूर्णा मालगाड़ियां

एयरटेल के 1498 का प्लान सुपरहिट रहेगा

एयरटेल की बात करे तो एक साल का प्लान लेने के लिए आपको 1498 रुपए खर्च करने होंगे. इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. वहीं 24 जीबी डेटा मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है. वहीं, एयरटेल के 149 रुपये वाले प्लान में 28 दिन के लिए 2 जीबी डेटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है.

और पढ़ें:Covid-19: खुशखबरी, 20 अप्रैल से घर बैठे खरीद सकेंगे मोबाइल, टीवी, रेफ्रिजरेटर जैसे प्रोडक्ट

वोडाफोन का 1499 का प्लान भी है शानदार

वोडाफोन के पास भी एक 129 रुपये का मंथली प्लान और एक 1499 रुपये का साल भर का प्लान है. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है और इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 24GB डाटा मिलता है. जबकि 129 रुपये वाले प्लान में 24 दिन के लिए कुल 2 जीबी डेटा मिलता है.