logo-image

Reliance Jio के इस प्लान में मिल रहा है रोजाना 3GB डेटा, 1 साल की वैलिडिटी

Reliance Jio Best Prepaid Plans: यूजर्स को इस लॉन्ग वैलिडिटी वाले प्लान में रोजाना 3GB इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है. बता दें कि 3,499 रुपये में मिलने वाला यह प्लान जियो का अब तक का सबसे महंगा प्लान है.

Updated on: 30 Jun 2021, 01:08 PM

highlights

  • नए प्लान में यूजर्स को जियो ऐप्स और दूसरे सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त में मिल रहे हैं
  • अन्य थर्ड पार्टी OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन इस प्लान में शामिल नहीं किया गया है

नई दिल्ली:

Reliance Jio Best Prepaid Plans: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने कस्टमर्स के लिए 1 साल की वैलिडिटी वाला एक शानदार प्लान लॉन्च किया है. जियो के प्रीपेड कस्टमर्स को यह प्लान 3,499 रुपये में मिल रहा है. नए प्रीपेड पैक को वेबसाइट और मोबाइल ऐप दोनों पर अपडेट कर दिया गया है. यूजर्स को इस लॉन्ग वैलिडिटी वाले प्लान में रोजाना 3GB इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है. बता दें कि 3,499 रुपये में मिलने वाला यह प्लान जियो का अब तक का सबसे महंगा प्लान है. नए प्लान में यूजर्स को जियो ऐप्स और दूसरे सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त में मिल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: विदेश जाने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर, 31 जुलाई तक जारी रहेगा अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध

यूजर्स सिर्फ जियो के फ्री ऐप्स का ही कर सकते हैं एक्सेस 

3,499 रुपये के जियो प्रीपेड प्लान में JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है. हालांकि Amazon Prime Video, Zee5, Netflix या कोई भी अन्य थर्ड पार्टी OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन इस प्लान में शामिल नहीं किया गया है. इसका मतलब यह है कि 3,499 रुपये वाले प्लान के यूजर्स सिर्फ जियो के फ्री ऐप्स का ही एक्सेस कर सकते हैं. बता दें कि अभी तक जियो के पास ऐसा कोई भी सालाना प्लान नहीं था जिसमें यूजर्स को रोजाना 3GB डेटा मिल रहा हो.  

रोजाना 3GB डेटा के साथ आने वाला 999 रुपये का लॉन्ग वैलिडिटी प्लान में यूजर्स को 85 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसके अलावा 401 रुपये वाले प्लान में भी रोजाना 3GB डेटा मिलता है और इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है. वहीं 349 रुपये के प्लान में भी यूजर्स को रोजाना 3GB डेटा ऑफर किया जा रहा है. 349 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. बता दें कि जियो अभी 2,599 रुपये और 2,399 रुपये का सालाना प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहा है. हालांकि इन दोनों ही प्लान में यूजर्स को रोजाना 2GB इंटरनेट डेटा मिल रहा है.