logo-image

Jio New Year Offer: जीयो के इस ऑफर ने उड़ाई सबकी नींद, एक्ट्रा वैलिडिटी के साथ मिल रहा सबकुछ

Reliance Jio: रिलायंस जीयो के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है. क्योंकि कंपनी नए साल पर उनके लिए बहुत धांसू प्लान (Dhansu Plan) लेकर आई है. आपको बता दें कि यह प्लान 1 जनवरी (New Year 2022) से ग्राहकों के लिए खोल दिया जाएगा.

Updated on: 26 Dec 2021, 03:57 PM

highlights

  • Reliance Jio कंपनी ने अपने ग्राहकों को दिया न्यू ईयर गिफ्ट 
  •  यह ऑफर 1 जनवरी 2022 से हो जाएगा शुरू
  • 29 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी के साथ मिल रहा ये सब 

नई दिल्ली :

Reliance Jio: रिलायंस जीयो के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है. क्योंकि कंपनी नए साल पर उनके लिए बहुत धांसू प्लान (Dhansu Plan) लेकर आई है. आपको बता दें कि यह प्लान 1 जनवरी (New Year 2022) से ग्राहकों के लिए खोल दिया जाएगा. आपको बता दें कि कंपनी नए प्लान के तहत अपने ग्राहकों को 336 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान के साथ अब 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रही है. हालाकि ये ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए ही रखा गया है. प्लान के अन्य क्या बैनिफिट हैं. इसके लिेए बारें में सारी जानकारी दी जा रही है.

यह भी पढ़ें : Alert: फ्री गिफ्ट और cashback के लालच में न आएं, मेहत की कमाई पल भर में हो जाएगी खाली

आपको बता दें कि इस (Jio Plan) की कीमत 2545 रुपये है और ये प्लान अब यूजर्स को 336 दिनों की वैलिडिटी के बजाय 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैधता देगा यानी पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी अब इस प्लान के साथ दी जा रही है. इसके अलावा प्लान के साथ यूजर्स को हर रोज 1.5 जीबी डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जा रहे हैं. रिलांयस जियो ने इस बात की भी जानकारी दी है कि 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी जनवरी 2022 में ही यूजर्स को क्रेडिट कर दिए जाएंगे. अगर दूसरी कंपनियों की तुलना में देखा जाए तो अतिरिक्त वैलिडिटी की वजह से अब (Reliance Jio) का ये प्लान बहुत ही फायदेमंद हो गया है.

अब आपके जे़हन में आ रहा होगा कि आखिर ये ऑफर कब तक लाइव रहेगा तो बता दें कि अगर आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो इस प्लान को 2 जनवरी 2022 तक रीचार्ज करा लें क्योंकि ये ऑफर 2 जनवरी तक ही लाइव रहेगा. एक्स्ट्रा वैधता के अलावा इस प्लान में किसी तरह का कोई भी बदलाव नहीं हुआ है.