logo-image

लॉकडाउन के बीच Jio का धांसू 'प्रोग्राम'! दूसरों का रिचार्ज करने पर मिलेगा इतना कैशबैक

रिलायंस ने जियो एसोसिएट प्रोग्राम (jio associate program) की शुरुआत की है. इस प्रोग्राम के तहत अब ग्राहक अपने नेटवर्क से दूसरे उपभोक्ताओं के अकाउंट को भी रिचार्ज कर सकेंगे.

Updated on: 27 Apr 2020, 11:08 PM

नई दिल्ली:

लॉकडाउन में जरूरी समान को छोड़कर तमाम दुकानें बंद हैं. ऐसे में मोबाइल कंपनियां नए नए ऑफर निकाल रही है, ताकि उनके उपभोक्ता ज्यादा इस्तेमाल करें और घर में लॉकडाउन का टेशन फ्री तरीके से मजा ले. रिलायंस जियो (Reliance Jio) उपभोक्ताओं के लिए नए-नए प्लान लेकर आ रही है. रिलायंस ने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए एक ऐसी स्कीम लेकर आई है जिससे उन्हें कैशबैक मिलेगा.

रिलायंस ने जियो एसोसिएट प्रोग्राम (jio associate program) की शुरुआत की है. इस प्रोग्राम के तहत अब ग्राहक अपने नेटवर्क से दूसरे उपभोक्ताओं के अकाउंट को भी रिचार्ज कर सकेंगे. मतलब घर बैठे आप दोस्त, रिश्तेदार या फिर अपने करीबी का मोबाइल रिचार्ज कर सकते हैं. जियो ऐप के जरिए.

इसे भी पढ़ें:लॉकडाउन के बीच बैंक ये 3 सर्विस दे रही है आपको मुफ्त, चौथे के बारे में भी जानिए सबकुछ

इसमें आपको 4 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा. वे अन्य उपभोक्ताओं के खातों का रिचार्ज एक मोबाइल ऐप के ज़रिए कर सकेंगे.

दरअसल, लॉकडाउन की वजह से बहुत लोग अपना फोन रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं. क्योंकि उन्हें ऑनलाइन रिचार्ज करना आता नहीं और दुकानें बंद हैं.

और पढ़ें:लॉकडाउन से पहले बुक कराए एयर टिकट (Air Ticket) के पैसे वापस करने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने मांगा जवाब

इसके साथ ही रिलायंस जियो ने इनकमिंग कॉल की सुविधा भी बढ़ा दी है. लॉकडाउन के दौरान अगर कोई ग्राहक फोन नहीं रिचार्ज कर पाता है तो उसके मोबाइल पर इनकमिंग कॉल आती रहेगी.लॉकडाउन के समाप्त होने तक इनकमिंग सुविधा मिलती रहेगी.