logo-image

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के इन प्लान्स के साथ मिल रहा है Disny+Hotstar VIP, जियो टीवी का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त

Reliance Jio Best Prepaid Plans: जियो (Jio) अपने एक बेहतरीन प्लान्स के जरिए प्रीपेड यूजर्स (Jio Prepaid Users) को बंपर इंटरनेट डेटा (Internet Data) और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा ऑफर कर रहा है.

Updated on: 11 Mar 2021, 12:36 PM

highlights

  • 401 रुपये के प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कुल 90GB डेटा ऑफर किया जा रहा है
  • 499 रुपये के क्रिकेट प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 1.5 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है

नई दिल्ली:

Reliance Jio Best Prepaid Plans: अगर आप डिज़्नी और हॉटस्टार (Disny+Hotstar VIP), जियो टीवी (Jio TV), जियो सिनेमा (Jio Cinema), जियो न्यूज (Jio News), जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको रिलायंस जियो (Reliance Jio) के इन प्लान्स को एक बार जरूर चेक करना चाहिए. दरअसल, जियो (Jio) अपने एक बेहतरीन प्लान्स के जरिए प्रीपेड यूजर्स (Jio Prepaid Users) को बंपर इंटरनेट डेटा (Internet Data) और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा ऑफर कर रहा है. रिलायंस जियो के इन प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट डेटा और अन्य कई बड़े फायदे भी मिल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: DDA की नई स्कीम में आपका घर निकला या नहीं, यहां चेक कीजिए

Disny+Hotstar VIP के तहत आने वाले पैक

401 रुपये का प्लान
401 रुपये के प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कुल 90GB डेटा ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान के तहत रोजाना 3जीबी डेटा और रोजाना 100 SMS ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. इस प्लान में यूजर्स डिज़्नी और हॉटस्टार, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का एक्सेस कर सकते हैं.

598 रुपये का प्लान
598 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है और इस पैक में कुल 112 जीबी इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है. इसके तहत यूजर्स को रोजाना 2जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इस प्लान के तहत रोजाना 100 एसएमएस भी बिल्कुल मुफ्त दिया जा रहा है. इस प्लान में 399 रुपये के Disny+Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए बिल्कुल मुफ्त मिल रहा है. 

777 रुपये का प्लान
777 रुपये के प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी इंटरनेट डेटा मतलब कुल 131 जीबी डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है और रोजाना 100 एसएमएस दिया जा रहा है. यूजर्स को अनलिमिटेडट कॉलिंग की सुविधा के साथ डिज़्नी और हॉटस्टार, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का एक्सेस बिल्कुल मुफ्त में दिया जा रहा है.  Disny+Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: 7th Pay Commission: होली से पहले सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, मिलेंगी महंगाई भत्ते की बकाया किश्तें

499 रुपये का क्रिकेट प्लान
499 रुपये के क्रिकेट प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, कुल 84 जीबी डेटा यानि रोजाना 1.5 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है. इस प्लान में भी यूजर्स को डिज़्नी और हॉटस्टार, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का एक्सेस बिल्कुल मुफ्त में मिल रहा है. इसके अलावा  Disny+Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन भी एक साल के लिए दिया जा रहा है.

2,599 रुपये का प्लान
2,599 रुपये के प्लान के तहत यूजर्स को 740 जीबी डेटा यानि रोजाना 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS ऑफर किया जा रहा है. यूजर्स डिज़्नी और हॉटस्टार, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड एक्सेस कर सकते हैं.