logo-image

RBL Bank Popcorn Credit Card: बंपर धमाका ऑफर, हर महीने मिलेगा 2 फ्री मूवी टिकट

RBL Bank Popcorn Credit Card: आरबीएल बैंक पॉपकॉर्न क्रेडिट कार्ड के जरिए ऑनलाइन मूवी टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म बुक माय शो (BookMyShow) से मूवी टिकट की बुकिंग करने पर जबर्दस्त ऑफर मिल रहा है.

Updated on: 12 Apr 2021, 01:43 PM

highlights

  • आरबीएल बैंक पॉपकॉर्न क्रेडिट कार्ड के जरिए हर महीने मुफ्त में 2 मूवी टिकट की बुकिंग की जा सकती है 
  • वेलकम गिफ्ट के रूप में आरबीएल बैंक पॉपकॉर्न क्रेडिट कार्ड होल्डर को बुकमायशो के 4 मूवी टिकट मिलते हैं

नई दिल्ली:

RBL Bank Popcorn Credit Card: अगर आप सिनेमाहॉल में फिल्म देखने के शौकीन हैं तो आरबीएल बैंक (RBL Bank) का यह क्रेडिट कार्ड (Credit Card) आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. दरअसल, आरबीएल बैंक पॉपकॉर्न क्रेडिट कार्ड (RBL Bank Popcorn Credit Card) के जरिए ऑनलाइन मूवी टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म (Online Movie Ticket Booking Plateform) बुक माय शो (BookMyShow) से मूवी टिकट की बुकिंग करने पर जबर्दस्त ऑफर मिल रहा है. आरबीएल बैंक पॉपकॉर्न क्रेडिट कार्ड के जरिए हर महीने मुफ्त में 2 मूवी टिकट की बुकिंग की जा सकती है.

यह भी पढ़ें: Indian Railway: रेल यात्रियों को बड़ा झटका, इस ट्रेन में सफर करना हुआ महंगा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वेलकम गिफ्ट के रूप में आरबीएल बैंक पॉपकॉर्न क्रेडिट कार्ड होल्डर को बुकमायशो के 4 मूवी टिकट (अधिकतम 1000 रुपये) मिलते हैं. हालांकि कार्ड होल्डर को यह ऑफर पहले ड्यू डेट तक मेंबरशिप फीस चुकाने और कम से कम एक ट्रांजैक्शन करने के बाद ही मिलता है. कार्ड होल्डर BookMyShow के जरिए हर महीने दो टिकट की खरीद पर अधिकतम 500 रुपये का डिस्काउंट पा सकता है. कार्ड होल्डर को इस बेनिफिट पाने के लिए हर महीने न्यूनतम 5 हजार रुपये की शॉपिंग करना होगा. इस ऑफर के जरिए कार्ड होल्डर एक साल में 24 मुफ्त मूवी टिकट पा सकता है. 

कार्ड होल्डर को कम से कम 25 रुपये का निश्चित कैशबैक मिलेगा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरबीएल बैंक पॉपकॉर्न क्रेडिट कार्ड के जरिए हर हफ्ते 2,500 रुपये की शॉपिंग करने पर कम से कम 25 रुपये का निश्चित कैशबैक पाया जा सकता है. कैशबैक को पाने के लिए कार्ड होल्डर को हर मंगलवार को कार्ड के पीछे बने हुए क्यूआर कोड को स्कैन करना होगा. वहीं वाहन पर पेट्रोल भरवाने के लिए कार्ड होल्डर का फ्यूल सरचार्ज माफ किया जाएगा. कार्ड होल्डर को एक बिलिंग साइकिल में अधिकतम 100 रुपये का फ्यूल सरचार्ज माफ होगा. हालांकि इसके लिए ट्रांजैक्शन वैल्यू 500 रुपये 4 हजार रुपये के बीच होना चाहिए. आरबीएल बैंक पॉपकॉर्न क्रेडिट कार्ड की सालाना मेंबरशिप फीस 1 हजार रुपये रखी गई है.