News Nation Logo
Banner

PNB ने लोन पर लगने वाली प्रोसेसिंग फीस और डॉक्युमेंटेशन चार्ज किया 30 सितंबर तक माफ

पंजाब नेशनल बैंक ने 30 सितंबर 2021 तक ग्राहकों से होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस और डॉक्युमेंटेशन चार्ज पूरी तरह माफ करने का फैसला लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 20 Aug 2021, 12:19:50 AM
Punjab National Bank

पंजाब नेशनल बैंक (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • PNB ने 30 सितंबर तक होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस और डॉक्युमेंटेशन चार्ज माफ किया
  • PNB इससे पहले तक होम लोन का 0.50 फीसदी प्रोसेसिंग और डॉक्युमेंटेशन चार्ज के रूप में लेता था
  • PNB अपने ग्राहकों को 6.80% पर होम लोन दे रहा है
  • नई दिल्ली:

    पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है. पंजाब नेशनल बैंक 75वें स्वतंत्रता के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर की पेशकश कर रहा है. पंजाब नेशनल बैंक ने 30 सितंबर 2021 तक ग्राहकों से होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस और डॉक्युमेंटेशन चार्ज पूरी तरह माफ करने का फैसला लिया है. है. यानी कि आपको 30 सितंबर तक होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस और डॉक्युमेंटेशन चार्ज नहीं देने होंगे. PNB इससे पहले तक होम लोन का 0.50 फीसदी प्रोसेसिंग और डॉक्युमेंटेशन चार्ज के रूप में लेता था. लेकिन अब यह पूरी तरह फ्री रहेगी. बता दें कि PNB अपने ग्राहकों को 6.80% पर होम लोन दे रहा है. आपको बता दें कि जब कोई बैंक होम लोन देता है, तब ग्राहक को इसके लिए प्रोसेसिंग फीस देनी होती है और इसका भुगतान एक ही बार किया जाता है.

    बता दें कि देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने भी अपने रिटेल ग्राहकों के लिए खुदरा ऋण और जमा पर अनेक ऑफर्स की बारिश (State Bank Of India Offers) कर दी है. SBI भी अपने ग्राहकों को होम लोन (Home loan) पर प्रोसेसिंग फीस (Processing Fee) माफ कर दी है. इसके अलावा बैंक ने सभी चैनलों पर अपने कार लोन ग्राहकों के लिए प्रोसेसिंग फीस पर 100 प्रतिशत छूट की घोषणा की है. ग्राहक अपने कार लोन के लिए 90 फीसदी तक ऑन-रोड फाइनेंसिंग की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा, एसबीआई अन्य रियायती ब्याज दरों के साथ सामने आया.

    लोन लेने के लिए इन डॉक्यूमेंट्स की होती है जरूरत

    First Published : 20 Aug 2021, 12:19:50 AM

    For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

    LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

    वीडियो

    ×