logo-image

कोरोना वैक्सीन स्लॉट के बारे में बताएगा Paytm, तुरंत मिलेगी जानकारी

विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar Sharma) ने लिखा है कि पेटीएम यूजर्स अब अपने एरिया में कोरोना टीकाकरण के लिए नया स्लॉट उपलब्ध होने पर अलर्ट हासिल कर सकेंगे. उन्होंने कहा कि कोविड वैक्सीन स्लॉट के लिए पेटीएम एक नया टूल लॉन्च कर रही है.

Updated on: 06 May 2021, 02:22 PM

highlights

  • Paytm ने कोरोना वैक्सीन के स्लॉट को सर्च करने के लिए पेटीएम वैक्सीन स्लॉट फाइंडर लॉन्च करने की घोषणा की
  • पेटीएम यूजर्स अब अपने एरिया में कोरोना टीकाकरण के लिए नया स्लॉट उपलब्ध होने पर अलर्ट हासिल कर सकेंगे

नई दिल्ली :

देश के सबसे बड़े डिजिटल पेमेंट ऐप पेटीएम (Paytm) ने कोरोना वैक्सीन के स्लॉट को सर्च करने के लिए एक नया टूल पेटीएम वैक्सीन स्लॉट फाइंडर (Paytm Vaccine Slot Finder) लॉन्च करने की घोषणा की है. पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar Sharma) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर पेटीएम वैक्सीन स्लॉट फाइंडर को लेकर जानकारी साझा की है. उन्होंने लिखा है कि पेटीएम यूजर्स अब अपने एरिया में कोरोना टीकाकरण के लिए नया स्लॉट उपलब्ध होने पर अलर्ट हासिल कर सकेंगे. उन्होंने कहा कि कोविड वैक्सीन स्लॉट के लिए पेटीएम एक नया टूल लॉन्च कर रही है.

यह भी पढ़ें: महिंद्रा लॉजिस्टिक्स ने शुरू की मुफ्त सेवा Oxygen On Wheels, जानिए कोरोना मरीजों को कैसे होगा फायदा

विजय शेखर शर्मा ने कहा कि पेटीएम चैट के जरिए नया स्लॉट खुलने पर रिलय टाइम बेसिस पर स्लॉट की उपलब्धता चेक की जा सकेगी. बता दें कि बुधवार को कोरोना संक्रमण ने भारत (India) में अबतक के सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए. बीते 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना के 4,12,784 नए मामले सामने आए हैं जो लास्ट पीक से 10,000 अधिक है. आपको बता दें कि यह दूसरा मौका है जब देश में कोरोना संक्रमण के मामले एक दिन में 4 लाख के पार गए हैं. इससे पहले 30 अप्रैल को देश में कोरोना के 4,02,351 नए मामले सामने आए थे.

यह भी पढ़ें: बैंक ग्राहकों को RBI ने दी ये बड़ी राहत, वीडियो के जरिए करा सकेंगे KYC

मौतों के मामले में भी डराते आंकड़े
बुधवार को भारत में कोरोना संक्रमण की वजह से अबतक एक दिन में सबसे ज्यादा मौतें हुईं. 24 घंटे के दौरान कोरोना के प्रकोप से 3,980 लोगों ने अपना दम तोड़ दिया. कोरोना की दूसरी लहर के अटैक में ज्यादातर लोग ऑक्सीजन की कमी की वजह से अपनी जान गंवा रहे हैं. बुधवार को देश में कोरोना के 4,12,784 नए मामले सामने आए जो अबतक पूरी दुनिया में एक दिन में सर्वाधिक हैं.