logo-image

Lakshadweep Trip के लिए पेटीएम दे रहा शानदार ऑफर, सिर्फ इतने में करें सैर

Lakshadweep Trip Paytm Offer: इन दिनों लक्षद्वीप सिर्फ देश ही नहीं बल्कि दुनियां में चर्चा का विषय बना है. प्रधानमंत्री मोदी स्वयं लक्षद्वीप दौरे पर होकर आए हैं. साथ ही उन्होने देश के लोगों से भी लक्षद्वीप जाने का आग्रह किया है.

Updated on: 11 Jan 2024, 09:36 AM

highlights

  • हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी भी पहुंचे थे लक्षद्वीप
  • इन दिनों मालद्वीव से की जा रही लक्षद्वीप की तुलना
  • पीएम मोदी स्वयं कर चुके हैं देश के लोगों से लक्षद्वीप जाने की अपील

नई दिल्ली :

Lakshadweep Trip Paytm Offer: इन दिनों लक्षद्वीप सिर्फ देश ही नहीं बल्कि दुनियां में चर्चा का विषय बना है. प्रधानमंत्री मोदी स्वयं लक्षद्वीप दौरे पर होकर आए हैं. साथ ही उन्होने देश के लोगों से भी लक्षद्वीप जाने का आग्रह किया है. क्योंकि लक्षद्वीप किसी मामले में भी मालद्वीव से कम नहीं है. मौके की नजाकत को भांपते हुए ट्रेवल्स कंपनीयों ने लक्षद्वीप के लिए तरह-तरह के ऑफर सैलानियों को देने शुरू कर दिये हैं. यहां हम पेटीएम ऑफर की बात कर रहे हैं. इस ऑफर का लाभ लेकर आप लक्षद्वीप का ट्रिप बहुत ही सस्ते में कर सकते हैं.  

यह भी पढे़ं : PM Kisan Yojna: लीक हुई पीएम निधि की 16वीं किस्त मिलने की तारीख, ये तीन काम जरूरी

फ्लाइट टिकट पर डिस्काउंट
आपको बता दें कि Paytm से यदि आप टिकट बुक करते हैं तो आपको लक्षद्वीप की फ्लाइट टिकट पर पूरे 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है. यूजर्स इस ऑफर का फायदा FLYLAKSHA प्रोमो कोड के साथ उठा सकते हैं. यही नहीं पेटीएम ने अपने एप को अपडेट भी किया है. जिसमें कैंसिलेशन का फीचर अलग से जोड़ा गया है. जिसके तहत यूजर्स बिना किसी चार्ज के अपने ट्रैवल्स प्लान को बदल सकते हैं या मॅाडिफाी कर सकते हैं. यदि आपके मन में भी देश के खूबसूरत आईलैंड देखने का अभिलाषा है तो ऑफर का लाभ ले सकते हैं. 

यहां पहुंचती है फ्लाइट
जानकारी के मुताबिक यदि आप लक्षद्वीप की सैर करना चाहते हैं तो आपको दिल्ली से अगत्ती द्वीप के लिए फ्लाइट्स कोचीन इंटरनेशनल हवाई अड्डे के जरिए लिया जा सकता है. इसके बाद आपको क्रूज की सवारी करनी होगी. डिस्काउंट की बात करें तो पेटीएम यूजर्स प्रोमो कोड FLYLAKSHA के साथ फ्लाइट टिकट बुकिंग पर 1500 रुपये तक फ्लैट 10% इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं. हालांकि इसमें पेटीएम ने कुछ शर्त भी रखी है. जिसमें कहा गया है कि आपका ऑर्डर वैल्यू कम से कम 3000 रुपए होना आवश्यक है. ये ऑफर केवल लक्षद्वीप हवाई अड्डे के लिए मान्य होगा और प्रति ग्राहक,प्रति माह एक बार मान्य होगा. साथ ही रद्द किए गए ऑर्डर इंस्टैंट डिस्काउंट के लिए एलिजिबल नहीं होंगे.