News Nation Logo

ओरेकल ने आधुनिक ऐप्स के लिए सबसे सस्ते आर्म-आधारित कंप्यूटिंग की घोषणा की

एशिया प्रशांत में, यह स्मार्ट उद्योग-बढ़त अनुप्रयोगों, रीयल-टाइम एनालिटिक्स और आईओटी द्वारा संचालित किया जा रहा है, अपने ग्राहकों को नए अनुभव देने के लिए जैसा कि व्यवसाय चाहते हैं,संचालन में सुधार करने के लिए."

IANS | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 26 May 2021, 03:38:24 PM
Oracle

Oracle (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • ये उद्योग जगत में प्रति कोर सबसे कम लागत देगी
  • इन अनुप्रयोगों के लिए बुनियादी ढांचे की आवश्यकता होती है
  • ओरेकल आर्म इकोसिस्टम में निवेश कर रहा है

सैन फ्रांसिस्को:

क्लाउड क्षेत्र की प्रमुख कंपनी ओरेकल ने ओसीआई एम्पीयर ए 1 कंप्यूट नाम से अपनी पहली आर्म-आधारित कंप्यूट पेशकश की घोषणा की है, जो ओरेकल क्लाउड इंफ्रास्ट्रक्चर (ओसीआई) पर केवल एक प्रतिशत प्रति घंटे की दर से उपलब्ध होगी. ये उद्योग जगत में प्रति कोर सबसे कम लागत देगी. इस पेशकश का मतलब है कि ग्राहक जरूरी मूल्य-प्रदर्शन फायदों के साथ आर्म इंस्टेंस पर क्लाउड-नेटिव और सामान्य-उद्देश्य वाले वर्कलोड चला सकते हैं. कंपनी के एसवीपी, (प्रौद्योगिकी और ग्राहक रणनीति) एशिया प्रशांत और जापान क्रिस चेलिया ने कहा, "काम की तेजी से वितरित प्रकृति का मतलब है कि आधुनिक अनुप्रयोग न केवल क्लाउड में रहते हैं, यह किनारे पर रहता है. एशिया प्रशांत में, यह स्मार्ट उद्योग-बढ़त अनुप्रयोगों, रीयल-टाइम एनालिटिक्स और आईओटी द्वारा संचालित किया जा रहा है, अपने ग्राहकों को नए अनुभव देने के लिए जैसा कि व्यवसाय चाहते हैं,संचालन में सुधार करने के लिए."

इन अनुप्रयोगों के लिए बुनियादी ढांचे की आवश्यकता होती है जो खुला, बहुत कुशल, मापनीय और सुरक्षित हो. चेलिया ने मंगलवार देर रात एक बयान में कहा, "यह वही है जो एआरएम ऑर्किटेक्चर देता है और प्रस्ताव पर मूल्य प्रदर्शन के साथ हम इस क्षेत्र में तेजी से बढोतरी देखने की उम्मीद करते हैं." ओरेकल आर्म इकोसिस्टम में निवेश कर रहा है. डेवलपर्स को प्रति कोर आधार पर किसी भी अन्य एक्स 86 इंस्टेंस की तुलना में कंप्यूट इंस्टेंस और सर्वोत्तम मूल्य-प्रदर्शन में ज्यादा विकल्प प्रदान देता है.

एम्पीयर कंप्यूटिंग के संस्थापक, अध्यक्ष और सीईओ रेनी जेम्स ने कहा,"ओसीआई पर एम्पीयर इंस्टेंस डेवलपर्स के लिए एक सफलता है. ओरेकल की फ्री टियर एक शानदार पेशकश है जो उन्हें ओसीआई एम्पीयर ए 1 कंप्यूट प्लेटफॉर्म का परीक्षण करने और पहले क्लाउड नेटिव प्रोसेसर का अनुभव करने की अनुमति देती है. ये अनुमानित प्रदर्शन, स्केलेबिलिटी और आवश्यक शक्ति देता है." बेंचमार्क में, ओसीआई एमपीयर ए1 पर एक्स 264 वीडियो एन्कोडिंग वर्कलोड चलाते समय, ओरेकल ने 10 प्रतिशत तक प्रदर्शन की बढ़ोतरी देखी, और एक्स 86 आधारित सिस्टम की तुलना में 22 प्रतिशत तक मूल्य-प्रदर्शन का फायदा भी देखा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 May 2021, 03:38:24 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो