logo-image

Paytm के एक इस ऑफर का बचा सिर्फ 1 दिन , ये लोग उठा सकते हैं फायदा

paytm discount offer: पेटीएम डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेने के लिए कुछ घंटे ही शेष बचे हैं. इसलिए बिना देर किये हवाई, ट्रेन या बस का टिकट बुक कर सकते हैं. साथ ही पेटीएम द्वारा जारी भारी डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं.

Updated on: 09 Aug 2023, 03:37 PM

highlights

  • 1 से 10 अगस्त रखी थी पेटीएम ने लास्ट डेट, 24 घंटे बाद खत्म हो जाएगा ऑफर
  • ऑफर के तहत आप सस्ते में ले सकते हैं फ्लाइट्स, रेल व बस का टिकट
  • पेटीएम ने दिया कई बैंकों के ग्राहकों को मौका, ऐसे करें टिकट के लिए आवेदन

नई दिल्ली :

paytm discount offer: घुमकड़ी करने वाले सावधान हो जाएं, क्योंकि पेटीएम की ओर जारी कार्नीवल ऑफर का सिर्फ एक दिन ही शेष बचा है. पेटीएम ऑफर के तहत हवाई ही नहीं बल्कि रेल व बस यात्रा पर भी अच्छा खास डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. लेकिन डिस्काउंट की लास्ट डेट 10 अगस्त ही है. इसलिए यदि आप भी डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो तत्काल प्रभाव से पेटीएम के माध्यम से टिकट खरीद सकते हैं.  दरअसल, फ्रीडम ट्रैवेल कार्निवल सेल सिर्फ 10 अगस्त तक ही है.  जिसमें बस, ट्रेन और हवाई टिकट बुकिंग पर बड़ी छूट दी जा रही हैं.

यह भी पढ़ें : PM Kisan Yojna: 15वीं किस्त के लिए रजिस्ट्रेशन हुए शुरू, ये है आवेदन का आसान तरीका

फ्लाइट टिकट पर डिस्काउंट
आपको बता दें कि पेटीएम डोमेस्टिक हवाई यात्रा पर  RBLऔर ICICI बैंक से बुकिंग करने पर 15 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे  रहा है.  वहीं इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट्स पर इस दौरान 10 प्रतिशत डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक कंपनी ने यूजर्स को टिकट बुकिंग्स पर ज्यादा लाभ ऑफर करने के लिए इंडिगो, विस्तारा, स्पाइसजेट, एयरएशिया, आदि कंपनीज से टाइअप किया है.  यही नहीं पेटीएम स्टूडेंट्स, सीनियर सिटीजन और सीमा सुरक्षा बलों के लिए कुछ अन्य डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है... 

बस टिकट पर डिस्काउंट 
जानकारी के मुताबिक पेटीएम बस टिकट्स के लिए 'CRAZYSALE'के कोड़ को इस्तेमाल करने पर  पूरा 25 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. हालांकि कुछ चुनिंदा ऑपरेटर्स पर ये डिस्काउंट 20 प्रतिशत तक भी है. बताया जा रहा है कि पेटीएम ने इसके लिए 2500 से ज्यादा बस ऑपरेटर्स के साथ टाइअप किया है. ट्रेन की अगर बात करें तो UPI से बुकिंग करने पर पेटीएम कोई चार्ज नहीं लगाएगा. यूजर्स अपनी बुकिंग का पीएनआर स्टेटस, रियाल-टाइम ट्रेन ट्रैकिंग आसानी से पेटीएम एप में मॉनिटर कर सकते हैं.