News Nation Logo
Banner

अब आप नोएडा मेट्रो में कोच बुक करके कर सकेंगे पार्टी

मेट्रो ट्रेन अभी तक आपको आपकी मंजिल तक पहुंचाने का साधन था, मगर अब नोएड़ा मेट्रो कारपोरेशन ने नोएडा से ग्रेटर नोएडा के बीच चलने वाली मेट्रो में NCR के लोगों को पार्टी करने का मौका मिल रहा है.

Amit Choudhary | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 06 May 2022, 06:19:02 PM
metro

अब आप नोएडा मेट्रो में कोच बुक करके कर सकेंगे पार्टी (Photo Credit: File Photo)

नोएडा:  

मेट्रो ट्रेन अभी तक आपको आपकी मंजिल तक पहुंचाने का साधन था, मगर अब नोएड़ा मेट्रो कारपोरेशन ने नोएडा से ग्रेटर नोएडा के बीच चलने वाली मेट्रो में NCR के लोगों को पार्टी करने का मौका मिल रहा है. जी हां, नोएडा मेट्रो में आप जन्मदिन, शादी की सालगिरह सहित 50 की गेदरिंग का कोई भी सेलिब्रेशन पार्टी कर सकते हैं. इसके साथ ही आप गाने, मूवी और सीरियल की शूटिंग भी कर सकते हैं. उसके लिए आपको 5 हजार से लेकर 10 हजार रुपये प्रति घंटा देना होगा. 

नोएडा मेट्रो शुरू हुए लगभग 3 साल हो गए, उसमें 2 साल कोविड के रहे. अब नोएडा मेट्रो से ग्रेटर नोएडा तक का सफर करने वाले यात्रियों की संख्या लगभग 30 हजार प्रतिदिन हो चुकी है. ऐसे में मेट्रो की कमाई बढ़ाने के लिए NMRC ने अब नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो रूट पर चलने वाली मेट्रो के कोच और ग्रेटर नोएडा डिपो में बने सेमिनार हॉल को प्राइवेट आयोजनों के लिए रेंट पर देने का प्लान तैयार किया है. यानी अब होटल, रेस्तरां की तरह आप चलती मेट्रो में या फिर खड़ी हुई मेट्रो के कोच में सेलिब्रेशन कर सकते हैं 

NMRC के MD ऋतु माहेश्वरी ने कहा कि नोएडा मेट्रो द्वारा शुरू की गई इस पहल को अब मेट्रो में यात्रा करने वाले यात्री भी सराह रहे हैं. यात्रियों का कहना है कि मेट्रो में पार्टी करना एक अलग तरह की खुशी और एडवेंचर होगा. साथ ही पार्टी में बुलाए गए गेस्ट भी सरप्राइज होंगे.

First Published : 06 May 2022, 06:19:02 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.