logo-image

Noida Crime News: डिलिवरी बॅाय की छूट गई नौकरी, फिर कर डाला ये खतरनाक कारनामा

Noida Crime News: दो डिलिवरी बॅाय की नौकरी छूट गई तो उन्होने लूट की खौफनाक घटना को अंजाम दे डाला. यही नहीं कार चालक को बंधक बनाकर उसका अन्य सामान भी लूट लिया.

Updated on: 17 Aug 2023, 01:22 PM

highlights

  • कार को चोरी कर पार्किंग में छिपाया, चालक को बंधक बनाकर दिया वारदात को अंजाम 
  • दोनों डिलिवरी बॅाय को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दोनों ने अपना जुर्म कबूला
  • करीब 1 माह से थे दोनों डिलिवरी बॅाय बेरोजगार, कमरे पर बैठकर बनाई गई स्क्रिप्ट 

नई दिल्ली :

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा से बहुत ही खौफनाक खबर सामने आई है. जहां दो डिलिवरी बॅाय ने चालक को बंधकर बनाकर उसकी कार सहित पर्स व अन्य सामान लूट लिया. यही नहीं चालक से जबरन अपने खाते में 14000 रुपए भी ट्रांसफर कराए. दोनों ने कई दिनों तक कार को पार्किंग में छिपाए रखा. हालांकि अब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही दोनों ने अपने द्वारा किया गया पूरा कृत्य पुलिस को बता दिया है. फिलहाल दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही ड्राइवर का पैसा रिकवर कराया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : Special Bonus: इन कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, मिलेगा 4000 रुपए का स्पेशल बोनस

बेरोजगारी से तंग आकर दिया अंजाम 
जानकारी के मुताबिक, लुटेरे पेशे से डिलिवरी बॅाय हैं.  एक माह पहले दोनों की नौकरी छूट गई थी. तब से दोनों बेरोजगार थे. बेरोजगारी के दंश में ही दोनों ने कमरे पर बैठकर गुनाह करने की स्क्रिप्ट तैयार की. साथ ही फुलप्रुफ प्लानिंग के तहत घटना को अंजाम दिया. दोनों की पहचान तरुण और चंद्रप्रकाश के रूप में हुई है. तरुण मूलरूप से औरेया के अजीतमल का रहने वाला है. जबकि चंद्रप्रकाश गाजियाबाद के विजयनगर का बताया जा रहा है. चालक को बंधकर बनाकर दोनों ने अपने किसी तीसरे साथी के खाते में 14 हजार रुपए की  रकम ट्रांसफर कराई थी. तीसरे आरोपी की तलाश भी पुलिस कर रही है. 

बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि दोनों की नौकरी एक माह पहले छूट गई थी. कार लूटने के बाद पार्किंग में छिपाया गया था. फिलहाल दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. इसके अलावा तीसरे साथी जिसके खाते में पैसे ट्रांसफर कराए थे. उनकी भी तलाश जारी है. बहुत जल्द वह भी पुलिस की गिरफ्त में होगा. दोनों ने घटना को फुलप्रुप प्लानिंग के तहत अंजाम दिया था.