logo-image

New Year पर एयरलाइंस का बड़ा ऑफर, सिर्फ 1122 रुपये में करें हवाई यात्रा

New Year Travel Plans : अगर नववर्ष में हवाई यात्रा कर कहीं घूमने-फिरने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. इसे लेकर एयरलाइंस कंपीन स्पाइसेजेट ने ‘Wow Winter Sale’ के नाम से सस्ते एयर फेयर की योजना को लॉन्च किया है.

Updated on: 27 Dec 2021, 07:03 PM

नई दिल्ली:

New Year Travel Plans : अगर नववर्ष में हवाई यात्रा कर कहीं घूमने-फिरने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. इसे लेकर एयरलाइंस कंपनी स्पाइसेजेट (SpiceJet) ने ‘Wow Winter Sale’ के नाम से सस्ते एयर फेयर की योजना को लॉन्च किया है. इस एयर फेयर स्कीम के तहत आप सिर्फ 1122  रुपये (ऑल इन्क्लूसिव ) देकर हवाई यात्रा कर सकते हैं. यह हवाई सफर सस्ता के साथ-साथ आपका समय भी बचाएगा और सर्दी की छुट्टी का भरपूर आनंद भी ले सकेंगे. 

Wow Winter Sale के तहत आप स्पाईसजेट में 27 दिसंबर से लेकर 31 दिसंबर, 2021 तक हवाई यात्रा के लिए टिकट की बुकिंग कर सकते हैं और सेल में खरीदे गए हवाई टिकट पर आप 15 जनवरी 2022 से लेकर 15 अप्रैल 2022 के बीच हवाई यात्रा का मजा ले सकते हैं. 

ये ऑफर सीमित सीटों के लिए ही है, इसलिए 'पहले आओ पहले पाओ' आधार पर ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. सभी रुट्स के अलावा चेन्नई-बेंगलुरु, बेंगलुरु-चेन्नई, चेन्नई-हैदराबाद, जम्मू-श्रीनगर जैसे डोमेस्टिक रुट्स पर 1122 रुपये (ऑल इन्क्लूसिव) में ही हवाई यात्रा का टिकट उपलब्ध है. 

अगर कोई यात्री अचानक अपने प्लान को बदलता है तो वह बिनी किसी फीस के एक बार में सेल में खरीदे टिकट के लिए अपने यात्रा प्लान में बदलाव कर सकता है. फ्लाइट्स के डिपार्चर तारीख से 2 दिन पहले बुकिंग तारीख में परिवर्तन करना होगा, तभी आपको जीरो चेंज फीस का लाभ मिलेगा. साथ ही किराये में जो भी परिवर्तन होगा उसका भुगलान सफर करने वाले यात्री को ही करना पड़ेगा.
 
सेल में खरीदे टिकट के साथ स्पाईसजेट 500 रुपये का  Complimentary Flight Voucher भी देगा और स्पाईसमैक्स, प्रीफर्ड सीट और दूसरे प्राईऑरिटी सर्विसेज पर 25 प्रतिशत का फ्लैट 25 प्रतिशत की फ्लैट छूट मिलेगी. 30 सितंबर 2022 तक यात्रा करने के लिए वाउचर को भूनाया जा सकता है. हालांकि, इस वाउचर को भूनाने को कम-से-कम 4500 रुपये खर्च करने होंगे.