logo-image

Netflix Fest: नेटफ्लिक्स पर Free में देखें फिल्में और वेब सीरीज, करना होगा ये काम

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 5 और 6 दिसंबर को कोई भी सीरीज या फिल्म फ्री में देख सकते हैं. इसके लिए आपको कोई चार्ज नहीं देना है. खास बात यह है कि लॉग इन करते समय आपसे कोई बैंक डिटेल भी नहीं मांगी जाएगी.

Updated on: 05 Dec 2020, 11:24 AM

नई दिल्ली:

अगर आप वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं और आपने नेटफ्लिक्स (Netflix) की सीरीज नहीं देखी हैं तो आप मुफ्त में इन्हें देख सकते हैं. नेटफ्लिक्स आपके लिए एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है. अब आप नेटफ्लिक्स पर 5 और 6 दिसंबर को कोई भी सीरीज या फिल्म फ्री में देख सकते हैं. इसके लिए आपको कोई चार्ज नहीं देना है. खास बात यह है कि लॉग इन करते समय आपसे कोई बैंक डिटेल भी नहीं मांगी जाएगी. तो आपको फिक्र किस बात की है. जल्दी से अपना फोन उठाइये और लॉग इन कर लीजिए.  

क्या करना होगा  
Netflix ने 5 और 6 दिसंबर को अपनी स्ट्रीमिंग सर्विस को फ्री में एक्सेस करने का ऑफर करने का वादा किया था, जो लाइव हो गया है. जो लोग  नेटफ्लिक्स के सब्सक्राइबर नहीं है, वह अपना नाम, ईमेल या फोन नंबर से साइनअप कर सकते हैं. सभी जानकारी देने के बाद आपको एक पासवर्ड बनाना होगा. इसके बाद आप साइनअप कर लेंगे. साइनअप होने के बाद यूजर बिना कोई फीस या चार्ज दिए ही इस पर सबकुछ देख सकेंगे.  

ये हैं नेटफ्लिक्स के सब्सक्रिप्शन प्लान 
Netflix के प्लान मोबाइल यूजर्स के लिए 199 रुपये प्रति महीने में उपलब्ध है. Android या iOS यूजर्स ऐप को Google Play Store या फिर Apple App Store से डाउनलोड करके इस OTT प्लेटफॉर्म को एक्सेस कर सकते हैं. अकाउंट क्रिएट करते समय यूजर्स को अपने क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए पेमेंट करना होगा.