News Nation Logo
Banner

Netflix का बड़ा तोहफा, बिल्कुल मुफ्त में देख सकेंगे प्रोग्राम

नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) की उपाध्यक्ष (कंटेंट) मोनिका शेरगिल ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि नेटफ्लिक्स के जरिए हम भारत में मनोरंजन प्रेमियों के लिए दुनियाभर की सबसे अधिक अनोखी कहानियां लाना चाहते हैं.

Bhasha | Updated on: 20 Nov 2020, 12:20:16 PM
Netflix

नेटफ्लिक्स (Netflix) (Photo Credit: IANS )

नई दिल्ली:

अमेरिका स्थित कंटेंट स्ट्रीमिंग मंच नेटफ्लिक्स (Netflix) ने शुक्रवार को कहा कि वह भारत में 5-6 दिसंबर को ‘स्ट्रीमफेस्ट’ (Netflix StreamFest) का आयोजन करेगी, जिसके तहत जो लोग नेटफ्लिक्स के ग्राहक नहीं हैं, वे भी मुफ्त में उसकी सेवाओं का अनुभव कर सकेंगे. नेटफ्लिक्स (Netflix Free) की इस पहल का मकसद नए ग्राहकों को जोड़ना है. गौरतलब है कि उसे भारत में अमेजन प्राइम वीडियो, डिज़नी हॉटस्टार और जी5 जैसे ओटीटी मंच से मुकाबला करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें: क्रेडिट कार्ड की EMI से जुड़ी इन अहम बातों को आपको जरूर जानना चाहिए

5 दिसंबर रात 12 बजे से 6 दिसंबर रात 12 बजे तक नेटफ्लिक्स निशुल्क
नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) की उपाध्यक्ष (कंटेंट) मोनिका शेरगिल ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि नेटफ्लिक्स के जरिए हम भारत में मनोरंजन प्रेमियों के लिए दुनियाभर की सबसे अधिक अनोखी कहानियां लाना चाहते हैं. इसलिए हम स्ट्रीमफेस्ट की मेजबानी कर रहे हैं. पांच दिसंबर रात 12 बजे से छह दिसंबर रात 12 बजे तक नेटफ्लिक्स निशुल्क है.

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन काम करने के लिए ईयरफोन के इस्तेमाल से कानों में रहींं ये दिक्कतें

उन्होंने कहा कि जो लोग नेटफ्लिक्स के ग्राहक नहीं है, वे अपने नाम, ईमेल या फोन नंबर और पासवर्ड के साथ साइनअप कर सकते हैं और कोई राशि दिए बिना स्ट्रीमिंग शुरू कर सकते हैं.

First Published : 20 Nov 2020, 12:19:06 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो