logo-image

Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री में मिलेगा, बस करना होगा ये काम

देश की प्रमुख टेलिकॉम कंपनियों एयरटेल (Airtel), रिलायंस जियो (Reliance Jio) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के चुनिंदा पोस्ट पेड प्लान में इन ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है.

Updated on: 14 Dec 2021, 10:39 AM

highlights

  • जियो के 999 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा 
  • वोडाफोन आइडिया के 999 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में तीन ऐड-ऑन कनेक्शन

नई दिल्ली:

मौजूदा समय में OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्म और वेबसीरीज आदि को देखने के लिए मेंबरशिप फीस चुकानी पड़ती है. मंहगा होने की वजह से यूजर कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन नहीं ले पाते हैं. अगर आप नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम (Amazon Prime) और डिज्नी + हॉटस्टार (Disney + Hotstar) समेत कई प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में लेना चाहते हैं तो हम आपको इनका सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त में पाने का तरीका बताने जा रहे हैं. दरअसल, देश की प्रमुख टेलिकॉम कंपनियों एयरटेल (Airtel), रिलायंस जियो (Reliance Jio) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के चुनिंदा पोस्ट पेड प्लान में इन ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है. रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के 1 हजार रुपये से कम कीमत वाले पोस्टपेड प्लान में इंटरनेट डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा तो मिल ही रही है. साथ ही टॉप ओटीटी प्लेटफॉर्म का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, कई ट्रेनें रद्द, कई रूट में हुआ बदलाव, चेक करें यहां

रिलायंस जियो का 999 रुपये का प्लान
रिलायंस जियो के 999 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोजाना 100 SMS और कुल 200GB इंटरनेट डेटा मिलता है. यूजर को इस प्लान में 500GB तक इंटरनेट डेटा को रोलओवर भी कर सकता है. यूजर को इस प्लान के तहत जियो ऐप्स समेत नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. प्लान की वैधता यूजर के बिल साइकिल पर निर्भर करता है.

वोडाफोन आइडिया का 999 रुपये का प्लान
वोडाफोन आइडिया का 999 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान तीन ऐड-ऑन कनेक्शन के साथ आता है. यूजर को इस प्लान में कुल 220GB इंटरनेट ऑफर किया जाता है. प्लान के तहत प्राइमेरी कनेक्शन के लिए 140GB डेटा और सेकेंडरी कनेक्शन के लिए 40GB इंटरनेट डेटा होगा. अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर महीने 3 हजार SMS की सुविधा मिलती है. यूजर 200GB तक डेटा रोलओवर कर सकता है. यूजर को एक साल के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन, डिज्नी+हॉटस्टार के मोबाइल इडिशन की एक साल की मेंबरशिप मुफ्त में मिलती है. साथ ही VI मूवीज एंड टीवी का एक्सेस भी मिलता है.

एयरटेल का 999 रुपये वाला प्लान
एयरटेल का 999 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में यूजर को हर महीने 150GB इंटनेट डेटा मिलेगा. यूजर 200GB तक इंटरनेट डेटा को रोलओवर कर सकता है. किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलती है. प्लान में यूजर को एक साल का अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+हॉटस्टार मोबाईल ऐप का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है.