logo-image

Nagaland State Lottery 2023: कौन बना करोड़पति और किसकी चमकी किस्मत, जानें यहां

Nagaland State Lottery 2023: पुराने जमाने के मुकाबले आज का जीवन ज्यादा तेज और भागदौड़ भरा है. आपाधापी के इस दौर में इंसान के पास किसी के लिए समय नहीं है. अगर यूं कहें कि इंसान केवल पैसा कमाने की मशीन बनकर रह गया है तो गलत नहीं है.

Updated on: 24 Mar 2023, 06:35 PM

New Delhi:

Nagaland State Lottery 2023: पुराने जमाने के मुकाबले आज का जीवन ज्यादा तेज और भागदौड़ भरा है. आपाधापी के इस दौर में इंसान के पास किसी के लिए समय नहीं है. अगर यूं कहें कि इंसान केवल पैसा कमाने की मशीन बनकर रह गया है तो गलत नहीं है. इंसान का जीवन इच्छाओं और जरूरतों को पूरा करने के बीच ही सिमट कर रह गया है. यही वजह है कि आज हर कोई कोई न कोई शॉर्टकट अपनाकर कम समय में अमीर बनना चाहता है. हालांकि कुछ लोग अपनी मेहनत के बल पर अपने सपनों को साकार करते हैं, लेकिन कुछ लोग अपने चमकते सितारों के जरिए रातोंरात करोड़पति बन जाते हैं. जल्दी करोड़पति बनने की इसी चाह ने सट्टा या लॉटरी जैसे खेलों को जन्म दिया है, जहां लोग पैसा लगाकर कुछ समय में ही अमीर बन जाते हैं. हालांकि ऐसा सैकड़ों-हजारों में एक के साथ ही होता है. नागालैंड राज्य लॉटरी संबाद भी ऐसे ही खेलों में से एक है. 

इन राज्यों में खूब खेला लॉटरी गेम ( Nagaland State Lottery 2023 ) 

नागालैंड राज्य लॉटरी संबाद ( Nagaland State Lottery 2023 ) के तहत जिन खिलाड़ियों ने आज, 24 मार्च 2023 को हुए ड्रॉ के लिए टिकट खरीदे थे, वो उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर परिणाम देख सकते हैं. आपको बता दें कि देश के 13 राज्यों में लॉटरी को वैध कर दिया है. इनमें नागालैंड, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, पंजाब, मिजोरम, केरल, महाराष्ट्र, गोवा, मणिपुर, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, मेघालय और असम शामिल हैं. 

24.3.2023 के लिए नागालैंड राज्य लॉटरी संबाद परिणाम ( Nagaland State Lottery 2023 ) 

लॉटरी का नाम- नागालैंड स्टेट लॉटरी
ड्रॉ नंबर- 45वां ( 24 मार्च 2023 )
ड्रॉ का नाम- डियर डे लॉटरी सांबद, डियर इवनिंग लॉटरी सांबद और डियर नाइट लॉटरी संबाद
फर्स्ट प्राइज- एक करोड़ रुपए
रिजल्ट डेट- 24 मार्च 2023
रिजल्ट टाइम- आज दोपहर एक बजे, शाम 6 बजे, रात 8 बजे