logo-image

Maharashtra Crime: पत्नी ने कर डाली पति की गला दबाकर हत्या, वजह कर देगी हैरान

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र के कल्याण से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक पत्नी ने रिश्तों को तार-तार करते हुए पति की गला घोंटकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

Updated on: 07 Aug 2023, 02:31 PM

highlights

  • आरोपी पत्नी के खिलाफ पुलिस ने किया संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज 
  • पति को सोता देख दबाया गला, मौके पर ही हुई मौत 
  • पुलिस ने हत्यारी पत्नी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

नई दिल्ली :

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र के कल्याण से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक पत्नी ने रिश्तों को तार-तार करते हुए पति की गला घोंटकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.  पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हो गया कि हत्या गल घोंटने को लेकर हुई है. जिसके बाद पुलिस को समझने में देर नहीं लगी. पत्नी के खिलाफ मुकदमा कर जेल भेज दिया गया है. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. वजह पति का शराब पीना है या कुछ ओर इसकी भी जांच की जा रही है... 

यह भी पढ़ें: Driver Less Bus: भारत में बिना ड्राइवर के बसों की संचालन की कवायद शुरू, ताइवान की कंपनी बनाएगी बस

शराब से मौत होने का रचा था नाटक 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला कल्याण का है.  जहां  38 वर्षीय एक महिला को पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. हत्या के बाद उसने शराब के कारण उसकी मौत होने का नाटक रचा था. लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आते ही पुलिस को समझने में देर नहीं लगी कि पत्नी ने ही पति की हत्या गला घोंटकर की है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान प्रणिता मोरे के रूप में की गई.  जानकारी के मुताबिक आरोपी प्रणिता मृतक की दूसरी पत्नी थी. 

शराब पीने का था आदि 
पुलिस के मुताबिक प्रवीण एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. वह कुछ दिनों से नशे का आदि था. उसे रोजाना शराब पीने का शोक था.  ये भी पता चला है कि वह शराब पीकर पत्नी से झग़ड़ा करता रहता था. विगत 3 अगस्त को भी शराब पीने के बाद दोनों के बीच विवाद हुआ था.  जिसके बाद प्रणिता इतनी क्षुब्द हुई की उसने शराब के नशे में सोते हुए पति की गला घोंटकर हत्या कर दी. साथ ही शराब पीने से मौत होने का नाटक पुलिस के सामने किया. लेकिन पीएम रिपोर्ट ने उसके नाटक एक दिन में ही पोल खोल दी.