logo-image

Lockdown में खरीददारी पर LG ने दिया भारी डिस्काउंट ऑफर, पढ़ें पूरी खबर

सरकार ने कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया. इसके बाद इसे आगे भी बढ़ाया. इस दौरान लोग अपने घरों में बंद रहें, दफ्तर, दुकानें, होटल, रेस्टोरेंट इत्यादि सब कुछ लॉकडाउन की वजह से बंद रहे.

Updated on: 03 May 2020, 10:45 PM

नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Corona Virus) के संक्रमण की वजह से बहुत नुकसान हो रहा है. सरकार ने कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया. इसके बाद इसे आगे भी बढ़ाया. इस दौरान लोग अपने घरों में बंद रहें, दफ्तर, दुकानें, होटल, रेस्टोरेंट इत्यादि सब कुछ लॉकडाउन की वजह से बंद रहे. लॉकडाउन (Lock Down) के दिनों में सबकुछ बंद होने की वजस से आप घरों में बंद हैं. वहीं इस दौरान दुकानें छोटे-छोटे रोजगार सब बंद पड़े हैं और इस बीच जब सरकार ने लॉकडाउन में थोड़ी ढील दी है तब इलेक्ट्रानिक आइटम बेचने वाली कंपनी एलजी ने अपने ग्राहकों के लिए भारी छूट दी है.

इगर आप इस लॉकडाउन (Lock Down) के दौरान कोई इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत ही बढ़िया खबर है. दरअसल इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण बनाने वाली कंपनी एलजी अपने प्रोडक्ट्स को पर भारी डिस्काउंट लेकर आई है. इस ऑफर के तहत कंपनी आपको एलजी के प्रोडक्ट खरीदने पर 15 हजार रुपए तक का भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इस स्कीम का लाभ उठाने के लिए आपको एलडी प्रोडक्ट्स की बुकिंग करवानी होगी, जिसके बाद आप इस स्कीम में मिलने वाले डिस्काउंट के हकदार होंगे, जब आप एलजी का प्रोडक्ट खरीदेंगे तब आपको ये ऑफर मिलेगा.

पहले रजिस्ट्रेशन करवा लेने वाली सभी ग्राहकों को मोबाइल खरीदने पर 5000 रुपये का सीधा डिस्काउंट दिया जाएगा, और इसके साथ आपको 1999 रुपए का जबरा ब्लूटुथ भी दिया जाएगा. वैसे आपको बता दें कि एलजी स्मॉर्टफोन की कीमत 49999 रुपए है. कंपनी ने बताया है कि इन सामानों की डिलीवरी लॉकडाउन के बाद सरकार के दिशा निर्देशों के मुताबिक की जाएगी.

यह भी पढ़ें-लॉकडाउन में फंसे यूपी के 841 मजदूरों को लेकर महाराष्ट्र से स्पेशल ट्रेन पहुंची लखनऊ

दस हजार रुपयों के कैशबैक का ऑफर
एलजी ने अपने इलेक्ट्रानिक आइटम बेचने के लिए अपने कई प्रोडक्ट्स को अलग-अलग कैटेगिरी में रखा है. इन प्रोडक्ट्स की ऑनलाइन बुकिंग के दौरान आपको दस हजार रुपए तक कैशबैक मिल सकते हैं. इलेक्ट्रानिक आइटम की कंपनी के मुताबिक अगर आप प्री रजिस्ट्रेश करवा लेते हैं तो आपको इन ऑफर्स का फायदा उठाने का मौका मिल सकता है.  कंपनी के मुताबिक प्री-रजिस्ट्रेशन 15 मई तक जारी हैं, जबकि ऑफर का लाभ उठाने के लिए 30 मई तक खरीदारी की जा सकती है. इस दौरान आपको एक बाद का ध्यान जरूर रहे कि एलजी के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको प्री रजिस्ट्रेशन के बाद 30 मई से पहले ही इलेक्ट्रानिक आइटम खरीदना होगा. 

यह भी पढ़ें-किसानों के लिए खुशखबरी! सरकार की इन योजनाओं से मिलेंगे 31 हजार रुपए 

कई आइटम पर मिल सकता है 15 फीसदी का कैशबैक
एलजी के प्रोडक्ट्स पर आपको 15 फीसदी तक कैशबैक मिल सकता है. अगर आप एलजी के टेलीविजन और ऑडियो प्रोडक्ट्स की शॉपिंग करते हैं और आप रजिस्टर्ड भी हो चुके हैं और इस दौरान प्रोडक्ट्स की कीमतों का भुगतान आप क्रेडिट या डेबिट कार्ड से करते हैं तो फिर आपको 15 फीसदी तक का कैशबैक दिया जा सकता है. आपको यह भी बता दें कि यह कैशबैक किसी भी सूरत में 15000 से ज्यादा का नहीं दिया जाएगा.