logo-image

Jio के नए प्लान्स ने उड़ाए सबके होश, पहली बार मिलने जा रही ये सुविधा

टेलीकॅाम कंपनीज में एक से बढ़कर एक लुभावने प्लान्स लॅान्च करने की प्रतिस्पर्धा रहती है. सरकारी कंपनी बीएसएनएल के सस्ते प्लान शुरू करने के बाद देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस जीयो (Jio new plans)ने दो शानदार प्लान्स बाजार में उतारे हैं.

Updated on: 23 Feb 2022, 04:50 PM

highlights

  • देश की सबसे बड़ी टेलीकॅाम कंपनी ने दो प्लान किये लॅान्च
  • Disney+ Hotstar के साथ मिलेगी ये खास सुविधा

नई दिल्ली :

टेलीकॅाम कंपनीज में एक से बढ़कर एक लुभावने प्लान्स लॅान्च करने की प्रतिस्पर्धा रहती है. सरकारी कंपनी बीएसएनएल के सस्ते प्लान शुरू करने के बाद देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस जीयो (Jio new plans)ने दो शानदार प्लान्स बाजार में उतारे हैं. जिनके लॅान्च होते ही सारी कंपनीज के होश उड़ा दिये हैं. क्योंकि इन दोनों प्लान्स में जीयो जो सुविधा दे रही है. अब तक किसी कंपनी ने नहीं दी है. आपको बता दें कि जीयो के ये दोनों ही प्लान्स प्रीपेड हैं. लॅांन्च होते ही इन प्रीपेड प्लान्स (prepaid plans)को लेने वालों की भीड़ गई है. हालाकि इनके लिए कंपनी ने कोई लास्ट डेट निर्धारित नहीं की है. यदि आप भी इन सुविधाओं का लाभ लेना चाहते हैं ये प्लान्स आपके लिए मुफीद हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें : Post Office: शादीशुदा लोगों के लिए अच्छी खबर, इस स्कीम से हर माह मिलेंगे 4950 रुपए

दरअसल, जियो के ये दोनों प्लान Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं. अभी तक अन्य कंपनी इस तरह का ऑफर नहीं दे पाई हैं. जीयो ने पहली बार Disney+ Hotstar का Premium सब्सक्रिप्शन के साथ मैदान में उतारा है. आपको बता दें कि प्रीमियम में ग्राहकों को 4के कंटेंट देखने को मिलता है. साथ ही इंटरनेट की स्पीड भी बेहद शानदार मिलती है. Jio का यह प्लान 1,499 रुपये का में मिल रहा है. जिसमें आपको हर रोज 2 जीबी डाटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॅालिंग सुविधा और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी. साथ ही इस प्लान की वैधता 84 दिनों की होनी चाहिए.

जीयो के दूसरे प्लान की बात करें तो ये प्लान मार्केट में 4,199 रुपए में मिलता है. इस प्लान में रोजाना 3GB डाटा देने की सुविधा है. साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॅालिंग और 100 sms मिलेंगे. इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar Premium का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इसकी वैधता की बात की जाए तो जीयो की इस प्लान की वैधता 365 दिन है.