logo-image

Jio का धमाका प्लान- केवल एक रिचार्ज में चलेंगे पूरी फैमिली के फोन, मिलेगा 500 GB डेटा

Jio New Plan: अपनी शानदार सर्विस और आकर्षक ऑफर के लिए जानें जाना वाला जियो इस बार आपके लिए सुपर मेगा प्लान लेकर आया है. यह एक ऐसा प्लान है, जिसमें एक रिचार्ज से ही आपके पूरे परिवार के फोन चलेंगे

Updated on: 26 Jan 2023, 02:40 PM

New Delhi:

Jio New Plan: अपनी शानदार सर्विस और आकर्षक ऑफर के लिए जानें जाना वाला जियो इस बार आपके लिए सुपर मेगा प्लान लेकर आया है. यह एक ऐसा प्लान है, जिसमें एक रिचार्ज से ही आपके पूरे परिवार के फोन चलेंगे. यानी केवल एक फोन रिचार्ज कराने के बाद में आपके बाकि फैमिली मैंबर्स को अपना फोन रिचार्ज कराने की कोई जरूरत ही नहीं रह जाएगी. यही नहीं, इस ऑफर में आपको इंटरनेट भी इतना मिल रहा है कि आप और आपके परिवार के सदस्य महीने के महीने उसके यूज नहीं कर पाएंगे. इसमें एक सुविधा यह भी है कि आपका बचा हुआ इंटरनेंट डाटा अगले महीने के नेट बैलेंस में जुड़ जाएगा. 

E Shram Card Payment List: लोगों के अकाउंट में पहुंची ई श्रम कार्ड की किस्त! Payment List में चेक करें अपना नाम

दरअसल, अभी तक यह होता आया है कि हम अपने पूरे परिवार के लिए अलग-अलग रिचार्ज करते हैं. लेकिन जियो के इस प्लान के तहत केवल एक रिचार्ज से ही आपके पूरे परिवार का काम चल सकता है.  जियो कंपनी एक खास प्लान लेकर आई है, जिसके चार यूजर्स का कनेक्शन एक्टिव रहेगा. आपको बतो दें कि जियो अपने पोस्टपेड यूजर्स को फैमिली प्लांस देता है, जिसमे 4 लोग इस सर्विस का इस्तेमाल कर सकते हैं. कंपनी ने इस प्लान की वैल्यू 999 रुपए रखी है.

 Anti-Aging Food: 30 के बाद तुरंत छोड़ दें ये Foods, वरना कम उम्र में दिखने लगेंगे बूढ़े

इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 200 जीबी डेटा ऑफर करती है. डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 10 रुपए प्रति जीबी खर्च करने का मौका मिलता है. यह प्लान 500 जीबी डेटा रोल ओवर के साथ ऑफर किया जा रहा है. इसका मतलब यह है कि यूजर्स अपने बचे हुए डेटा का यूज बाद में भी कर सकते हैं. कंपनी इसपर आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा देती है. इसके साथ यूजर्स को ओटीटी प्लेटफॉर्मस और जियो ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है. यही नहीं कंपनी इस प्लान के साथ नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और जियो टीवी का एक्सेस भी देती है.